कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार, कल शाम बंद सूटकेस में कुंए में मिला था शव | Case of murder of Congress leader's nephew, three accused arrested

कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार, कल शाम बंद सूटकेस में कुंए में मिला था शव

कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार, कल शाम बंद सूटकेस में कुंए में मिला था शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : February 16, 2021/7:46 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के चंडीनगर में एक कुंए में बीती शाम बंद सूटकेस में एक युवक का शव मिला था, आरोपियों ने कांग्रेेस के पूर्व पार्षद राधेश्याम विभार के भतीजे की हत्या कर शव को छिपाने के लिए कुंए में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पैसे के लेनदेन के चलते आरोपी प्रदीप नागक ने दोस्तों के साथ मिलकर युवक जतिन राय की ​हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें:भिलाई इस्पात सयंत्र के कन्वर्टर शॉप में धमाका, कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान, जनहानि की खबर नहीं

रायपुर के चंडी नगर स्थित कुएं में मिली लाश की शिनाख्त पहते तो नहीं हो पायी बाद में पता चला कि खमतराई थाने में गुम इंसान के नाम से रिपोर्ट दर्ज है। उसके बाद WRS कॉलोनी रायपुर निवासी जतिन राय के रूप में युवक की पहचान हुई। मृतक की उम्र 20 साल थी, जो कि 9 फरवरी से लापता था।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या : आरोपियों की गिरफ्तार की मांग को ल…

पूर्व कांग्रेसी पार्षद राधेश्याम विभार के भतीजे की हत्या में मामले में विधायक सत्यनारायण शर्मा, महापौर एजाज ढेबर समेत कई पार्षद देर शाम खमतराई थाने पहुंचे थे और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता के भतीजे की बंद सूटकेस में मिली लाश, आरोपियों ने हत्य…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/66EvlbIdRrc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>