CAA पर हिंदुवादी संगठनों के बुलाए बंद पर मंत्री हुए उत्तेजित, कहा- तैयार रहें लोग | Hinduist organizations on CAA The minister Where to be ready people

CAA पर हिंदुवादी संगठनों के बुलाए बंद पर मंत्री हुए उत्तेजित, कहा- तैयार रहें लोग

CAA पर हिंदुवादी संगठनों के बुलाए बंद पर मंत्री हुए उत्तेजित, कहा- तैयार रहें लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 6, 2020/3:39 pm IST

जबलपुर। नागरिकता संशोधन कानून पर हुए बवाल के बाद 4 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए जाने के खिलाफ कुछ संगठन ने 7 जनवरी को जबलपुर बंद का आव्हान किया है। ये बंद मुख्य रुप से जाबालिपुरम हिंदू महासभा की ओर से बुलाया गया है, जिसे 13 व्यापारी संगठनों ने समर्थन दिया है।

ये भी पढ़ें- प्यार में पागल आशिक ने गर्लफ्रेंड को जंगल में जिंदा जलाया, फिर शव क…

भाजपा और उससे जुड़े संगठनों के बंद पर सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मंत्री घनघोरिया ने उत्तेजित होते हुए बंद के खिलाफ लोगों को तैयार रहने को कहा है। सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि भाजपा और उससे जुड़े संगठनों के मंसूबे को नाकाम करना है, सभी लोग अपने अपने क्षेत्रों में तैयार रहें। मंत्री लखन घनघोरिया ने चेतावनी लहजे में कहा कि जबलपुर में कोई आग लगाने नहीं दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- दिल्ली विधानसभा चुनाव का ऐलान, 8 फरवरी को डाले जाएंगे वोट, 11 को पर…

मंगलवार को बुलाए जबलपुर बंद को सफल बनाने के लिए सोमवार को इन संगठनों ने एक साथ बैठकर विरोध की रणनीति बनाई। हालांकि जबलपुर जिला प्रशासन ने संगठनों को किसी भी तरह के बंद करवाने की अनुमति नहीं दी है। प्रशासन ने संगठनों को सिर्फ शांतिपूर्ण ढंग से ज्ञापन देने की अनुमति दी है। जाबालिपुरम हिंदू महासभा ने लोगों से जबलपुर बंद को समर्थन देने की मांग की है। संगठन की ओर से मंगलवार को शहर के रानीताल से कलेक्ट्रेट दफ्तर तक बंद की रैली निकाली जाएगी और जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया जाएगा। बंद का आव्हान कर रहे संगठनों की मांग है कि नागरिकता कानून पर हुए बवाल के बाद ट्रांसफर किए गए पुलिस अधिकारियों को फिर से जबलपुर में पदस्थ किया जाए।