प्यार में पागल आशिक ने गर्लफ्रेंड को जंगल में जिंदा जलाया, फिर शव के किए टुकड़े, पुलिस से कहा- वो मेरी नहीं तो.. | Girlfriend burnt alive in the forest, lover arrested

प्यार में पागल आशिक ने गर्लफ्रेंड को जंगल में जिंदा जलाया, फिर शव के किए टुकड़े, पुलिस से कहा- वो मेरी नहीं तो..

प्यार में पागल आशिक ने गर्लफ्रेंड को जंगल में जिंदा जलाया, फिर शव के किए टुकड़े, पुलिस से कहा- वो मेरी नहीं तो..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 6, 2020/1:40 pm IST

नई दिल्ली। प्यार में पागल शातिर आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के जंगल में ले जाकर उस पर पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद धारदार हथियार से काटकर पूरे शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। सिरफिरे युवक ने लड़की की लाश की ऐसी हालत कर दी थी कि शव की पहचान नहीं हो पा रही है।

Read More News: आधार कार्ड के इन नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, अब जन्मतिथि, जेंडर और न…

दरअसल यह मामला देहरादून का है। पटेलनगर के गणेशपुर इलाके में हुई 22 साल की लड़की की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर बताया कि अपराधी उस्मान कुरैशी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव के टुकड़े कर डाले।

Read More News: पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारा में तोड़फोड़, मुख्य आरोपी को …

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया 5 साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। ऐसे में लड़की के परिजन उसकी दूसरी जगह शादी कराना चाहते थे। प्रेमी को पता चला तो उसने अपनी प्रेम‍िका को कई बार समझाया कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम्हें तुम्हारे मंगेतर से ज्यादा खुश रखूंगा लेकिन उसका कोई असर लड़की पर नहीं हुआ। इसी बीच प्रेमी ने प्रेमिका को किसी बहाने अपने साथ घुमाने के लिए तैयार किया। प्रेमी अपनी प्रेमिका को घुमाने को बोलकर जंगल ले गया जहां उसकी हत्या कर दी।

Read More News: #JNUViolence पर बोले अनिल कपूर, कहा- मैं पूरी रात उसके बारे में सोच…

बात दें कि यह पूरा मामला 5 जनवरी का है। शव बरामद करने के बाद पुलिस ने पूरे मामले में तेजी द‍िखाते हुए आरोपी उस्मान कुरैशी को देहरादून के आईएसबीटी से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी उस्मान कुरैशी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

Read More News: बड़ी खबर: घर में रखे सोने पर बैंकों की नजर, जानिए सरकार का ये नया आ…