गृहमंत्री की अंतिम चेतावनी, मान जाओ नहीं तो कर दिए जाओगे बाहर | Home Minister's final warning If you don't agree then you will be excluded

गृहमंत्री की अंतिम चेतावनी, मान जाओ नहीं तो कर दिए जाओगे बाहर

गृहमंत्री की अंतिम चेतावनी, मान जाओ नहीं तो कर दिए जाओगे बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : December 16, 2019/2:21 pm IST

लोरमी। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सियासी पार्टियां कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती। यही वजह है कि बागियों के रुठने-मनाने का खेल अब अपने अंतिम चरण में है। प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कांग्रेस के बागी उम्मीदवारों को लेकर लोरमी में बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें- युवा महोत्सव में दिखी छत्तीसगढ़ी संस्कृति की झलक, कलाकारों की बेहतर…

गृहमंत्री ताम्रध्वज ने कहा कि बागियों को अंतिम बार मनाने का प्रयास किया जा रहा है। जो पार्टी की बात मानकर सरेंडर करेगा वो तो अच्छा होगा। लेकिन जो बात नहीं मानेगा। उसके खिलाफ निष्कासन की कार्रवाई का निर्देश दे दिया गया है। गृहमंत्री ने कहा कि निष्कासन की कार्रवाई पीसीसी कार्यालय की जानकारी में की जायेगी।

ये भी पढ़ें- मंत्री ने विधानसभा के विकास के लिए सौंपा ढ़ाई करोड़ का चेक, NTPC की…

बता दें कि ताम्रध्वज साहू मुंगेली जिले के नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी मंत्री भी हैं, ऐसे में गृहमंत्री के इस बयान को निर्णायक चेतावनी के रुप में देखा जा रहा है। बता दें कि मुंगेली जिले के 1 नगरपालिका और 3 नगर पंचायतों में होने वाले चुनाव को लेकर दो दर्जन से ज्यादा बागी दावेदार मैदान में हैं। ऐसे में पार्टी लाइन से इतर बगावत करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WkF9UcBFCwY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>