महिला को बंधक बनाकर डकैती, 1 लाख नगदी समेत गहने लूटे, तीन आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम | Home woman robbed by hostage, looted jewelry including 1 lakh cash

महिला को बंधक बनाकर डकैती, 1 लाख नगदी समेत गहने लूटे, तीन आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम

महिला को बंधक बनाकर डकैती, 1 लाख नगदी समेत गहने लूटे, तीन आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 16, 2020/2:14 am IST

बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में महिला को बंधक बनाकर डकैती का मामला सामने आया है। शहर के ग्रीम पार्क काॅलोनी में तीन अज्ञात आरोपियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी। वहीं घर में रखे नगदी-जेवर सहित लाखों रुपए लूट लिए। घटना शाम 7 बजे की बताई जा रही है। सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 19 कोरोना मरीजों की मौत, 1605 नए

पुलिस के अनुसार शहर के पाॅश इलाका ग्रीन पार्क में डकैती की बड़ी वारदात हुई है। यहां व्यापारी मनोहर लाल अडवानी के घर तीन अज्ञात आरोपी घुस गए। इस दौरान घर में व्यापारी की पत्नी पार्वती घर में अकेली थी। वहीं घर में घुसे आरोपी वृद्ध महिला को बंधक बना लिया। महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं काबू करने के बाद महिला को बांध दिया।

Read More News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की तबीयत बिगड़ी, कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हुए थे संक्रमित

उसके गले से सोने का मंगलसूत्र, पैर से पायल निकाल लिए। इसके बाद लुटेरों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने 1 लाख नगद और गहने लूटे। करीब आधे घंटे तक घर में उत्पात मचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों के जाने के बाद किसी तरह बाहर आई महिला ने पडोसियों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में नाकेबंदी की है। कुछ संदिग्धों से पुलिस पूछताछ कर तलाशी तेज कर दी है।