10 रुपए के विवाद में युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, उपचार के दौरान मौत | In a dispute of 10 rupees, young man was burnt alive by pouring petrol on him, death

10 रुपए के विवाद में युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, उपचार के दौरान मौत

10 रुपए के विवाद में युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, उपचार के दौरान मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 28, 2020/6:58 am IST

उज्जैन। 10 रुपए के विवाद में युवक के जिंदा जलाने के मामले में आज उसकी मौत हो गई। युवक को चार दिन पहले गंभीर हालत इंदौर के चोईथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज उपचार के दौरान उसकी हालत बिगड़ गई। वहीं डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि की।

Read More News: ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए- मनोज बाजपेयी
मौत के बाद पुलिस ने शव को बरामद किया। इधर मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। वहीं आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई। बता दें कि युवक ने पूछताछ के दौरान अपने कुछ दोस्तों के नाम बताए थे।

Read More News: इदलिब में हवाई हमले से 29 तुर्की सैनिकों की मौत, और बढ़ सकता है आंकड़ा

ये है पूरा मामला

चार दिन पहले नानाखेड़ा इलाके में 10 रुपए के विवाद में गणेश नाम के युवक को उसके दोस्तों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस हादसे में गणेश बुरी तरह झुलस गया था। उसे गंभीर हालत में इंदौर के चोईथराम अस्पताल मे भर्ती कराया गया था।

Read More News: ‘CAA के विरोध के लिए सोनिया और राहुल गांधी ने लोगों को भड़काया’, भड़काऊ भाषण के खिलाफ होगी सुनवाई

डॉक्टरों के अनुसार 80 फीसदी झुलने की वजह से उसका बच पाना मुश्किल था। वहीं आज अस्पताल में युवक ने दम तोड़ दिया। बता दें कि इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें युवक जिंदा जलते हुए दिखा। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने का दावा किया है।

Read More News: टी-20 वर्ल्ड कप : सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए आज भारत को जीत की दर…