आयकर विभाग ने सील किए शराब कारोबारी के 3 फ्लैट, लाखों के जेवरात बरामद | Income tax department sealed 3 flats of liquor businessman Jewelry worth millions recovered

आयकर विभाग ने सील किए शराब कारोबारी के 3 फ्लैट, लाखों के जेवरात बरामद

आयकर विभाग ने सील किए शराब कारोबारी के 3 फ्लैट, लाखों के जेवरात बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : March 1, 2020/3:05 am IST

रायपुर। आयकर टीम ने शराब कारोबारी विकास अग्रवाल के यहां भी छापा मारा है। शंकर नगर के गोलछा अपार्टमेंट में आयकर विभाग ने विकास अग्रवाल के 3 फ्लैट सील कर दिए हैं।
आयकर टीम ने फ्लैट को ताला बंद कर सील लगाई गई है। विकास अग्रवाल के यहां से 13 लाख रुपए के जेवरात बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें- पुलवामा हमले के आतंकियों को पनाह देने वाला मास्टर माइंड चढ़ा NIA के…

कार्रवाई के बाद से विकास अग्रवाल फरार हैं। जांच पूरी होने के उपरांत शराब कारोबारी विकास अग्रवाल के घऱ से बड़ी आयकर चोरी का खुलासा हो सकता है।

ये भी पढ़ें- सरकारी संदेश : मंत्रियों ने सार्वजनिक मंच पर खाया चिकन

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी में आयकर विभाग ने बीते दिनों बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया था। मेयर एजाज ढेबर के घर और दफ्तर में छापा मार कार्रवाई की गई । कार्रवाई के दौरान स्टेट के किसी भी अधिकारी और कर्मचारियों को हस्तक्षेप करने से रोका गया है।

आयकर विभाग के छापे में कोई रोकटोक ना हो इसके लिए सैकड़ों की संख्या में सीआरपीएफ जवानों को छापे स्थलों पर सुरक्षा के लिए लगाए गए थे।

ये भी पढ़ें-  पूर्व भाजपा MLA का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद रेप का केस दर्ज,…

अकेले रायपुर में 200 से भी ज्यादा सीआरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया था। मेयर एजाज ढेबर के सहयोगियों के प्रतिष्ठानों के अलग-अलग ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई से प्रदेश सरकार लगातार सवाल भी खड़े कर रही है।