IND vs BAN: मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतक, टीम इंडिया को 343 रन की बढ़त | India vs bangladesh test series , Team India lead by 343 runs

IND vs BAN: मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतक, टीम इंडिया को 343 रन की बढ़त

IND vs BAN: मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतक, टीम इंडिया को 343 रन की बढ़त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 15, 2019/11:23 am IST

इंदौर। भारतीय टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल ने आज बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच में शानदार दोहरा शतक जड़ा है। मयंक ने 28 चौके और 8 छक्के की मदद से 243 रन बनाए। वहीं, मयंक के साथ अजिंक्य रहाणे ने भी बेहतरीन 86 रन बनाए। इससे पहले सुबह कप्तान कोहली के शून्य पर आउट होने से बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर हो गई थी। लेकिन अजिंक्य रहाणे और मयंक की जोड़ी ने टीम को मजबूत दी और दोनों ने उच्चतम स्कोर की ओर धकेला।

Read More News: भारत-बांग्लादेश के बीच आज से पहले टेस्ट की शुरुआत, होलकर स्टेडियम में पहली बा…

दोनों के आउट होने के बाद रविन्द्र जटेजा और उमेश यादव ने स्कोर का आगे बढ़ाया। रिद्धिमान शाह ज्याद देर तक खेल नहीं सके और 12 रन बनाकर आउट हो गए। जटेजा और उमेश अभी क्रिज में जमे हुए हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 6 विकेट पर 493 रन बनाए। बता दें कि बांग्लादेश की टीम को पहली पारी में 150 रन पर आॅल आउट करने के बाद भारतीय टीम ने बल्लेबाजी शुरू की। वहीं, अब टीम इंडिया ने 343 रन की बढ़त बना ली है।

Read More News:शोएब अख्तर ने आखिर मान ही लिया ‘बाप-बाप होता है’, कहा- भारत ने साबि..

बेहतरीन फार्म में चल रहे मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट करियर का आज दोहरा शतक जड़ा है। इससे पहले मयंक ने पिछले महीने (अक्टूबर 2019) विशाखापत्तनम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में 215 रन की दोहरी शतकीय पारी खेली थी।

Read More News:IND vs BAN: कप्तान कोहली ने कहा- होलकर स्टेडियम में कभी नहीं हारी ट…

करियर का पहला दोहरा शतक और दूसरा शतक था। उन्होंने इस मैच में 371 गेंदों का सामना किया। जिनमें 23 चौके और 6 छक्के लगाए। 2 अक्टूबर से खेला गया यह मुकाबला भारत ने 203 रन से जीता था जिसमें रोहित शर्मा ने 176 और 127 रन की पारियां खेली थीं।