IND vs BAN: कप्तान कोहली ने कहा- होलकर स्टेडियम में कभी नहीं हारी टीम इंडिया, अच्छी यादें जुड़ी | IND vs BAN test Match, Virat Kohli says Team India never lost in Holkar Stadium

IND vs BAN: कप्तान कोहली ने कहा- होलकर स्टेडियम में कभी नहीं हारी टीम इंडिया, अच्छी यादें जुड़ी

IND vs BAN: कप्तान कोहली ने कहा- होलकर स्टेडियम में कभी नहीं हारी टीम इंडिया, अच्छी यादें जुड़ी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 13, 2019/7:49 am IST

इंदौर। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि होलकर स्टेडियम में अच्छी यादें रही है और वह हमेशा यहां जीते हैं जिससे उन्हें अच्छा मोटिवेशन मिलता है। वहीं, बांग्लादेश की टीम भी मजबूत है।

Read more News:कप्तान कोहली ने बच्चों के साथ खेला गली क्रिकेट, वायरल हुआ वीडियो

आपको बात दें कि होल्कर स्टेडियम में होने वाले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम लगातार पसीना बहा रही है। इंदौर पहुंचने के बाद दूसरे दिन भी टीम इंडिया ने स्टेडियम में पहुंचकर नेट प्रैक्टिस की टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली रोहित शर्मा सहित सभी खिलाड़ी स्टेडियम में प्रैक्टिस करते दिखाई दिए। इस दौरान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में होलकर स्टेडियम की तारीफ की और युवाओं को पास आज के समय मे कई मौके क्रिकेट में होना बताया।

Read More News:गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन से टीम इंडिया ने बनाया ये नया रिकार्ड…

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि पिंक बॉल से खेलना उनके लिए काफी रोमांचक रहा है, और उससे उन्होंने प्रैक्टिस भी की है पिंक बॉल से पिच कैसा रिएक्ट करती है यह देखना दिलचस्प होगा और बॉलर को कितना सपोर्ट मिलता है वह देखना जरूरी है। गुलाबी गेंद से बल्लेबाजी आसान नही होगी। गुलाबी गेंद में गेंदबाज को स्विंग मिलेगा। हालांकि पुरानी गुलाबी गेंद कैसा व्यवहार अपनाएगी ये कहना मुश्किल है।

Read More News:प्रदूषण के बाद अब IND vs BAN टी20 मैच पर महा चक्रवात का खतरा, हो सक..

टेस्ट में नंबर वन बने रहने के लिए हमारा कड़ा अभ्यास जारी है। हम बांग्लादेश की टीम को गंभीरता से ले रहे है। बांग्लादेश की टीम भारत की क्रिकेट परिस्थि​तियों से वाकिफ है। विराट कोहली ने कहा कि होलकर स्टेडियम में अच्छी यादें रही है और वह हमेशा यहां जीते हैं जिससे उन्हें अच्छा मोटिवेशन मिलता है। इंदौर ने क्रिकेट को हमेशा अच्छा सपोर्ट किया है हालांकि होलकर स्टेडियम में होने जा रहे मैच की टिकट ना बिकने पर उन्होंने कहा कि टी-20 और वनडे में सीटें कभी खाली नहीं होती है इसलिए टेस्ट टिकट को हम कैसे ऊपर रख सकते हैं।

Read More News:India vs Bangladesh: पहले टी20 मैच में भारत से पहली बार जीता बांग्ल…

कोहली के मुताबिक टीम काफी लंबे समय से अच्छा खेल रही है । उनके समय उन्हें नेट प्रैक्टिस देखने को नहीं मिलती थी और आज के युवाओं के पास अच्छा मौका है कि वे इतने पास से प्रैक्टिस देख पाते हैं आज प्रेक्टिस करते हुए देखने वालों को जितना आज़ादी हैं उतनी हमारे समय नहीं थी, हमे छुप कर जाना पड़ता था।

Read More News:भारत- बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच आज, अरुण जेटली स्टे…

कोहली के मुताबिक वे काफी उत्साहित होते हैं जब सामने किसी बड़े खिलाड़ी को युवा खिलाड़ी आउट करते हैं। देश के कई टेस्ट सेंटर को बंद करने के सवाल पर कोहली ने कहा कि टेस्ट मैच को उपर रखने के लिए ये कहा था मैंने कि बड़े सेंटर्स बनाए जाएं इसका मतलब ये नही था कि किसी शहर को क्रिटिसाइज करने की मंशा है। स्टेडिम खाली नहीं रहता लेकिन टेस्ट में कम लोग आते हैं इसलिए इसे उभारने के लिए कहा था।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/FNvkADGx_Ww” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>