हथियारबंद बदमाशों ने ग्रामीणों पर की अंधाधुंध फायरिंग, फैली दहशत | Indiscriminate firing on villagers in shyorpur

हथियारबंद बदमाशों ने ग्रामीणों पर की अंधाधुंध फायरिंग, फैली दहशत

हथियारबंद बदमाशों ने ग्रामीणों पर की अंधाधुंध फायरिंग, फैली दहशत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 25, 2019/1:09 am IST

श्योपुर। जिले के विजयपुर इलाके के जंगलों में डकैतों ने फिर से दस्तक दे दी है। जंगल में बसे काहुली गांव पर 12 से 14 हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों की ओर से की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से ग्रामीणों में हडकंप मच गया। इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए जबाव में बंदूकों से फायरिंग करना शुरु कर दिया।

Read More News:डॉ रमन सिंह के गृह जिले में भाजपा का सूपड़ा साफ, खुद के वार्ड में भ..

इस वजह से ग्रामीण गांव के घरों में दाखिल नहीं हो सके। लेकिन फायरिंग दो घंटे तक चलती रही और सूचना के बाद भी महज 07 किलोमीटर दूर स्थित पुलिस थाने से पुलिस को पहुंचने में डेढ घंटे लग गए। लेकिन पुलिस के पहुंचने के बाद भी कॉफी देर तक बदमाश फायरिंग करते रहे और मौका पाकर वहां से भाग निकले।

Read More News:बस्तर संभाग में कांग्रेस का दबदबा, कांकेर, जगदलपुर सहित कई निकायों …

ग्रामीणों का आरोप है कि बदमाश गांव में 02 लाख रुपए की रसीद वसूली करने के लिए गांव में आए थे। लेकिन चर्चा यह भी है कि ग्रामीणों और बदमाशों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। इसका बदला लेने के लिए ग्रामीण गांव में दाखिल हुए है। सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। अब चिलमानी थाना पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर मौके से खाली कारतूसों को बटोरना शुरु कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। जबकि पुलिस अधीक्षक नगेन्द्र सिंह अभी जंगल में होने की बात कहकर मामले में जांच शुरू करने की बात कह रहे है ।

Read More News:रायपुर-दुर्ग में भाजपा कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर, दुर्ग के वार्ड 3…

पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिंग होना बताया है लेकिन वहीं ग्रामीण इस फायरिंग से दहशत में है और ग्रामीणों ने अपनी अपनी बंदूक निकाल कर अब दिन में भी कष्ट लगाना शुरू कर दिया है। पुलिस की देरी से हालांकि ग्रामीण नाराज थे लेकिन पुलिस के पहुंचते ही ग्रामीण घरों से बाहर निकले और पुलिस को कारतूस बीन कर दिए और पूरी घटना बताई ।

Read More News:नॉनस्टॉप एंटी टेररिस्ट ऑपरेशन चलाकर सेना के जवानों ने 48 घंटे में ढ…