बस्तर संभाग में कांग्रेस का दबदबा, कांकेर, जगदलपुर सहित कई निकायों में निर्णायक बढ़त की ओर उम्मीदवार | bastar kanker jagdalpur nagar nigam result winner list 2019 , Congress win in 11 ward of Kanker Nagar Nigam

बस्तर संभाग में कांग्रेस का दबदबा, कांकेर, जगदलपुर सहित कई निकायों में निर्णायक बढ़त की ओर उम्मीदवार

बस्तर संभाग में कांग्रेस का दबदबा, कांकेर, जगदलपुर सहित कई निकायों में निर्णायक बढ़त की ओर उम्मीदवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 24, 2019/8:31 am IST

कांकेर: नगरीय निकाय चुनाव 2019 के लिए मतगणना सुबह 9 से शुरू हो चुका है। जारी रुझान में देखा जा सकता है कि निर्दलीय उम्मीदवार भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशियों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। कई निकायों से अब ​तस्वीरें साफ होने लगी है। इसी बीच कांकेर नगर पालिका से उम्मीदवारों के जीत की खबर सामने आई है।

Read More: निकाय चुनाव परिणाम: रायपुर में बीजेपी के दिग्गज प्रत्याशी चल रहे पीछे, कांग्रेस के ऐजाज आगे

नगर पालिका कांकेर
कांग्रेस 11 वार्ड में जीती
भाजपा 7 जीते वार्ड में जीती
निर्दलीय 3 जीते वार्ड में जीती

Read More: नॉनस्टॉप एंटी टेररिस्ट ऑपरेशन चलाकर सेना के जवानों ने 48 घंटे में ढेर किए 100 से अधिक आतंकवादी

वहीं, नारायणपुर नगर पंचायत की 15 वार्डों में से 9 पर कांग्रेस ने कब्जा जमाया है जबकि भाजपा को 5 सीटें मिली हैं। वहीं एक सीट पर निर्दलीय ने जीत हासिल की है। जीत के बाद कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में यहां जश्न का माहौल है।

Read More; किरंदुल में जीत की ओर कांग्रेस अग्रसर, 9 वार्डों में दर्ज की जीत, भाजपा 4, निर्दलीय 3 और CPI का 2 सीट पर कब्जा

नगर पालिका किरंदुल में भी कांग्रेस 9 वार्डों में जीत गई है, भाजपा को 4 वार्डों में विजय मिली है, इनके अलावा 3 पर निर्दलीय प्रत्याशी जीतें हैं, और 2 सीटों पर सीपीआई ने कब्जा किया है।

LIVE Update: मुंगेली नगर पालिका में भाजपा -11, कांग्रेस-09, जोगी कांग्रेस की 1 सीट पर हुई जीत

नगर निगम जगदलपुर में अब तक 4 वार्डों में कांग्रेस जीती है, मदर टेरेसा वार्ड से शुभम यदु 58 से जीते हैं, भीमराव आंबेडकर वार्ड से 533 से दीपा नाग जीत गई है, अनुकूल देव वार्ड से सुशीला बघेल कांग्रेस ने जीत हासिल की है।

Read More: अंबिकापुर में बीजेपी भारी बढ़त की ओर, रायपुर में का…