पुलिस थाना के सामने खेलते हुए गायब हुआ था मासूम, देर रात कुएं में उतराती मिली लाश, स्थानीय निवासियों में आक्रोश | Innocent disappeared while playing in front of police station Found dead body in a well Outrage among local residents

पुलिस थाना के सामने खेलते हुए गायब हुआ था मासूम, देर रात कुएं में उतराती मिली लाश, स्थानीय निवासियों में आक्रोश

पुलिस थाना के सामने खेलते हुए गायब हुआ था मासूम, देर रात कुएं में उतराती मिली लाश, स्थानीय निवासियों में आक्रोश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 13, 2020/5:09 am IST

खजुराहो। शुक्रवार शाम बमीठा थाने के सामने से 100 मीटर की दूरी पर… डेढ़ साल का अबोध बच्चा घर के सामने खेलते हुए अचानक गायब हो गया था, जिसकी सूचना थाने में दी गई,जिसके बाद से देर रात तीन बजे के आसपास बच्चे के शव को बमीठा थाने के पीछे करीब 500 मीटर की दूरी पर एक कुएं से बरामद कर लिया गया, पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

ये भी पढ़ें- आवश्यक सेवाओं को छोड़कर आज और कल पूर्ण लॉकडाउन, जिला प्रशासन ने

शुक्रवार की शाम आठ बजे के आसपास बमीठा थाने के सामने से 100 मीटर की दूरी पर निवास करने वाले ओम प्रकाश जैन का डेढ़ वर्षीय बच्चा अपने भाई बहनों के साथ खेलते हुए अचानक गायब हो गया था । काफी देर बाद बच्चे की खोज करने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना घर के सामने स्थित बमीठा थाने को दी, सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और बच्चे की तलाश में जुट गई।

ये भी पढ़ें- कोरोना का इलाज करा रहे किशोर के घर चोरों का धावा, क्वारंटाइन सेंटर में था पूरा

देर रात तकरीबन तीन बजे बच्चे का शव को बमीठा थाने के पीछे करीब 500 मीटर की दूरी पर एक कुएं से बरामद कर किया गया है। पीड़ित परिवार ने किसी से किसी भी तरह के वाद विवाद होने से इनकार किया है। मौके पर पहुंची FSL की टीम और खजुराहो SDOP ने इस मामले की हर एंदिल से जांच करने की बात कही है। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। स्थानीय लोगों ने थाने के सामने जोरदार प्रदर्शनकर 24 घंटों में अपराधी को ढूढ़ने का अल्टीमेटम दिया है।

ये भी पढ़ें- महिलाकर्मी नहीं बेचेंगी शराब, विपक्ष की आपत्ति के बाद बैकफुट पर सरकार

SDOP खजुराहो ने बताया कि बुधवार की शाम बमीठा थाने के पास ओम प्रकाश जैन का डेढ़ वर्षीय बच्चा अपने भाई बहनों के साथ खेलते हुए अचानक गायब हो गया था । सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और बच्चे की