3 दिनों से अगवा जवान मुरली ताती को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट, नांदलूर के पास मिली लाश | Junker Murali Tati, kidnapped for 3 days, was found dead by Naxalites near Gondal, Nandalur

3 दिनों से अगवा जवान मुरली ताती को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट, नांदलूर के पास मिली लाश

3 दिनों से अगवा जवान मुरली ताती को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट, नांदलूर के पास मिली लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 24, 2021/2:43 am IST

बीजापुर, छत्तीसगढ़। नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। 3 दिनों से नक्सलियों के कब्जे में एसआई मुरली ताती की हत्या कर दी है। बस्तर IG सुंदरराज पी ने इसकी पुष्टि की है।

Read More News: लाॅकडाउन लगते ही फिर शुरू हुई प्रवासी मजदूरों की ‘दांडी यात्रा’! 400 किलोमीटर का सफर तय

जानकारी के अनुसार एसआई मुरली ताती की हत्या के बाद नांदलूर के पास सड़क पर शव फेंक दिया। देर रात नक्सलियों ने जवान की लाश को सड़क पर फेंककर फरार हो गए। वहीं एसआई मुरली ताती के शव के पास नक्सली पर्चा भी फेका है। जिसमें नक्सलियों ने जवान की हत्या के बारे में बताया है।

Read More News: बेपटरी हुई विशाखापट्टनम से किरंदुल आ रही यात्री ट्रेन, 32 लोग थे सवार, नक्सलियों ने दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि 21 अप्रैल को नक्सलियों ने जवान को उसके घर से अगवा किया था। जवान की रिहाई के लिए गोंडवाना समाज एक समिति का गठन कर नक्सलियों से मिलने वाले थे। इस बीच नक्सलियों ने अगवा जवान की बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने जवान की लाश बरामद कर लिया है।

Read More News:  भगवान भरोसे राजधानी रायपुर के अस्पताल! कैसे है अस्पतालों में इंतजाम…कितनी मुफीद है व्यवस्था?