कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- नौकरशाही को घुटनों के बल ही बैठना चाहिए, इसमें कोई बड़ी बात नहीं | Kailash Vijayvargiya's big statement, said - bureaucracy should sit on its knees

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- नौकरशाही को घुटनों के बल ही बैठना चाहिए, इसमें कोई बड़ी बात नहीं

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- नौकरशाही को घुटनों के बल ही बैठना चाहिए, इसमें कोई बड़ी बात नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 14, 2020/2:34 pm IST

इंदौर: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा बयान देकर फिर राजनीति गरियारो में हलचल मचा दी है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के सामने घुटने टेक कर बैठे एसडीएम, सीएसपी पर कैलाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा नौकरशाही को इसी तरह घुटनों के बल बैठना चाहिए,इसमें कोई बड़ी बात नहीं।उन्होंने कहा कि पता नहीं क्यों लोगों ने इसे सीरियस ले लिया।

Read More: रमन सिंह अवैध कमाई का आरोप नहीं लगा रहे बल्कि 15 वर्षों के शासन का अनुभव साझा कर रहे: आरपी सिंह

दरअसल प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी समेत कांग्रेस के तीन विधायकों के सामने जमीन पर घुटने टेककर उनसे धरना खत्म करने की मान-मनुहार करना एसडीएम और सीएसपी को महंगा पड़ा था और उनका तबादला रातोरात ही कर दिया गया। इसके बाद कांग्रेस ने इसको मुद्दा बनाया और अब कैलाश विजयवर्गीय ने ऐसा बयान देकर सियासत को गरमा दिया है।

Read More: गैंगरेप पीड़िता के पिता पर बनाया जा रहा केस वापस लेने का दबाव, मिल रहा 2 लाख रुपए का ऑफर, वायरल हुआ ऑडियो

बता दें कि भाजपा के कैलाश विजयवर्गीय ने ये बयान यूनिक अस्पताल में दिया,विजयवर्गीय पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती से यूनिक अस्पताल में मिलने पहुंचे थे। मांडू में हुए हादसे में उनके पैर में फैक्चर हो गया था और हादसे की सूचना मिलते ही भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत कई बड़े नेता उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

Read More: छत्तीसगढ़ में रिकवरी रेट में हो रहा तेजी से सुधार, दुर्ग कोविड 19 अस्पताल से 15 मरीज हुए डिस्चार्ज