कांग्रेस के इस पूर्व मंत्री पर कंगना की दो टूक, बोलीं- राजपूत महिला हूं, कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं..

कांग्रेस के इस पूर्व मंत्री पर कंगना की दो टूक, बोलीं- राजपूत महिला हूं, कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं..

: , March 28, 2021 / 09:10 PM IST

भोपाल। अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे की टिप्पणियों पर पलटवार किया है। पूर्व मंत्री पांसे ने कंगना को ‘नाचने गाने वाली’ बताया था। वहीं अब कंगना ने पांसे पर पलटवार करते हुए ‘बेवकूफ’ बताया है।

Read More News: भाजपा हमेशा पीड़िता को ही बलात्कार के लिए जिम्मेदार ठहराती है, यही है सरकार के ‘बेटी बचाओ’ का सच: राहुल गांधी 

कंगना ने अपने ट्विटर पर लिखा- ‘ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं… मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म को मना कर दिया था, जिसकी वजह से पूरा बॉलीवुडीया गैंग मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला हूं मैं कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं’।

Read More News:  20 अवैध कॉलोनियों पर FIR दर्ज, नगर निगम की बिल्डिंग परमिशन शाखा ने की कार्रवाई

पांसे ने दिया था ये बयान

बता दें कि पिछले दिनों सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे थे जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था और कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किए गए। इसके विरोध में कांग्रेस ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

Read More News: अफसर बेखबर…मंत्रीजी बेबस…रेत माफिया बेलगाम! क्या अधिकारी नहीं सुन रहे हैं मंत्रियों की बात?

तभी विधायक सुखदेव पांसे ने कलेक्टर से अपनी बात कहते हुए कंगना रनौत को नाचने गाने वाली कह दिया। ये भी कहा कि पुलिस को कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए क्योंकि सरकारें आते जाती रहती हैं।