जांजगीर में स्कूली बच्चे का अपहरण, गृह मंत्री ताम्रध्वज ने SP से फोन पर की बात, आवश्यक कदम उठाने के दिए निर्देश | Kidnapping of school child in Janjgir, Minister Tamradhwaj spoke to SP over phone, directed to take necessary steps

जांजगीर में स्कूली बच्चे का अपहरण, गृह मंत्री ताम्रध्वज ने SP से फोन पर की बात, आवश्यक कदम उठाने के दिए निर्देश

जांजगीर में स्कूली बच्चे का अपहरण, गृह मंत्री ताम्रध्वज ने SP से फोन पर की बात, आवश्यक कदम उठाने के दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 4, 2020/3:26 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में 6 साल के मासूम बच्चे का अपहरण का मामला सामने आया है। बाइक सवार बदमाश ने मासूम का अपहरण किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपहरणकर्ताओं ने फोन कर फिरौती मांगी है।

Read More News: अर्नब की गिरफ्तारी पर मंत्रियों एवं भाजपा का आक्रोश चुनिंदा और शर्मनाक : कांग्रेस

शिकायत के बाद अब पुलिस मोबाइल नंबर को आधार मानकर पतासाजी शुरू कर दी है। बलौदा के ठड़गाबहरा का मामला यह मामला है। अपहरण मामले में गृहमंत्री ने संज्ञान लिया है। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने एसपी पारुल माथुर से फोन पर की बात कर जानकारी ली। वहीं मंत्री ने बच्चे की सकुशल वापसी के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।

Read More News: भारत में कोविड-19 के मामले 83 लाख के पार, कुल 76,56,478 लोग हुए संक्रमण 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिवार के घर के बगल में ही उनका दुकान है। जहां दो बच्चे खेल रहे थे। सुबह करीब साढ़े 9 बजे एक बाइक सवार युवक ने 6 साल के मासूम को बुलाकर पापा बुला रहे कहकर अपने साथ ले गया। इस दौरान दूसरे बच्चे ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद बच्चे के ढूंढने की कोशिश।

Read More News: अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी ने दिलाई आपातकाल की याद- जावड़ेकर

वहीं अपहरणकर्ताओं ने फोन कर पांच लाख की फिरौती मांगी। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। अपहरण की खबर सामने आने के बाद जांजगीर पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी पारुल माथूर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की।

Read More News: प्रदेश की राजधानी में आयोजित बैठक में शामिल होंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत, क्षेत्रीय कार्यकारी बैठक में भैयाजी जोशी भी 

एसपी पारुल माथूर ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। वहीं आरोपियों तक पहुंचने के लिए 4 से पांच टीम बनाई गई है, जो संदेहियों से पूछताछ करेंगी। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।