उरला व्यापारी संघ अध्यक्ष की दुकान में लाखों की चोरी, CCTV कैमरा समेत DVR को उखाड़कर ले गए चोर | Lakhs theft in the shop of the president of the Urla Merchants Association

उरला व्यापारी संघ अध्यक्ष की दुकान में लाखों की चोरी, CCTV कैमरा समेत DVR को उखाड़कर ले गए चोर

उरला व्यापारी संघ अध्यक्ष की दुकान में लाखों की चोरी, CCTV कैमरा समेत DVR को उखाड़कर ले गए चोर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 17, 2021/4:26 am IST

रायपुर। राजधानी के उरला इलाके में लूट पाट और चोरी की वारदातें थम नहीं रही है। प्लांट के कैशियर से 30 लाख की लूट की वारदात सामने आने के बाद बीती देर रात एक दुकान से लाखों की चोरी हो गई।

Read More News:देशभर में पहले दिन 1.91 लाख लोगों को लगी कोरोना वैक्‍सीन, किसी में नहीं दिखा गंभीर साइड इफेक्‍ट

जानकारी के अनुसार उरला व्यापारी संघ अध्यक्ष दीपक शर्मा की मोबाइल दुकान में चोरी हुई है। आरोपियों ने दुकान से करीब 7 लाख कीमत के मोबाइल को पार कर दिया। चोरी करने आए आरोपियों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे समेत डीवीआर को भी उखाड़कर ले ले गए।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 566 नए कोरोना संक्रमित मिले, बीते 24 घंटे में 7 ने तोड़ा दम, 515 मरीज स्वस्थ होकर घर 

लोगों की सूचना के बाद दुकान पहुंचे दीपक शर्मा को चोरी के बारे में पता चला। व्यापारी संघ अध्यक्ष ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। उरला थाना इलाका पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More News: भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, गज्जू साहू रायपुर शहर और अनिल नायक रायपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष  

शनिवार को दिनदहाड़े लूट की हुई थी वारदात

मोबाइल दुकान में चोरी की घटना से कुछ घंटे पहले शनिवार में सुबह 11 बजे के आसपास उरला इलाके में लूट की वारदात सामने आई थी। बाइक सवार बदमाशों ने स्टील प्लांट के कैशियर से मारपीट कर 30 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना में कैशियर बुरी तरह से घायल है। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को दबोचने की बात कही है।

Read More News:छत्तीसगढ़ में कोरोना टीकाकरण की शुरुआत, शनिवार को 5592 हेल्थ केयर वर्कर को लगाए गए टीके