लोकसभा प्रत्याशी का नाम सुनकर समर्थकों में उत्साह, कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के बाद की आतिशबाजी | Listening to the name of Lok Sabha candidate, enthusiasts in supporters, activists protest after fireworks

लोकसभा प्रत्याशी का नाम सुनकर समर्थकों में उत्साह, कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के बाद की आतिशबाजी

लोकसभा प्रत्याशी का नाम सुनकर समर्थकों में उत्साह, कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के बाद की आतिशबाजी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : April 3, 2019/3:47 am IST

खंडवा। लोकसभा चुनाव के लिए खंडवा लोकसभा सीट से दीपक बावरिया द्वारा जैसे ही अरुण यादव के नाम की संभावित घोषणा हुई। उसके बाद खंडवा में अरुण यादव समर्थकों में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी। खंडवा के गांधी भवन में देर रात कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और अरुण यादव समर्थकों ने नारेबाजी के बाद जमकर आतिशबाजी की।

ये भी पढ़ें: सीआरपीएफ कैंप पर हमले का मास्टर माइंड निसार अहमद भारत प्रत्यर्पित, यूएई में छिपा था आतंकी

दरअसल इस आतिशबाजी के कई मायने निकाले जा रहे हैं। क्योंकि अरुण यादव विरोधी गुट के लोग अरुण यादव को बाहरी बताकर उनका टिकट काटने की कोशिश में लगे हुए थे। लेकिन दीपक बावरिया द्वारा अरुण यादव का नाम बताए जाने के बाद समर्थक अपने आप को रोक नहीं पाएं।

ये भी पढ़ें: किसानों को जल्द मिलेगी दूसरी किश्त, चुनाव आयोग ने दी मंजूरी

इस बीच अरुण यादव ने कहा कि खंडवा सांसद की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है वे पत्रकारों को पाकिस्तानी मीडिया की संज्ञा देते हैं। वहीं 5 साल में एक भी सवाल लोकसभा में नहीं लगाते। इधर खंडवा के वर्तमान सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा की मैदान में कोई आ जाए उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि जनता कांग्रेस द्वारा किए गए वादों के खिलाफ उनसे लोकसभा में बदला लेगी।