नगदी और लाखों के जेवरात सहित लुटेरी दुल्हन फरार, दो दिन की पत्नी के प्यार में डूबा युवक सदमे में | Luteri Dulhan absconding including cash and jewelery worth lakhs Young man immersed in love for two days wife

नगदी और लाखों के जेवरात सहित लुटेरी दुल्हन फरार, दो दिन की पत्नी के प्यार में डूबा युवक सदमे में

नगदी और लाखों के जेवरात सहित लुटेरी दुल्हन फरार, दो दिन की पत्नी के प्यार में डूबा युवक सदमे में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 8, 2019/4:46 pm IST

बुरहानपुर । जिले में एक दिव्यांग युवक से शादी करने के दो दिन बाद ही लुटेरी दुल्हन एक लाख रुपये नगद और सोने के आभूषण लेकर फरार हो गई है। युवक की आर्थिक हालात ठीक नहीं होने से घटना के बाद से दिव्यांग युवक सदमे में आ गया है । युवक को भरोसा ही नहीं हो रहा है की जिस युवती से उसकी शादी हुई है वह ऐसा कर सकती है।

ये भी पढ़ें- आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद दिल्ली में आतंकी खतरा, पुलिस हाई अलर्ट…

जानकारी के मुताबिक बुरहानपुर के टेलीफोन कॉलोनी में रहने वाले दिव्यांग युवक राहुल उपासने की शादी 27 जुलाई को महाराष्ट्र के पारोला निवासी योगिता पाटिल के साथ शहर के ही भैरव मंदिर में हुई थी। लेकिन शादी के दो दिन बाद ही लुटेरी दुल्हन एक लाख रुपये नगद और सोने के आभूषण लेकर फरार हो गई जिसके बाद दिव्यांग युवक अपनी पत्नी को ढूढ़ने उसके गांव भी पहुंचा, लेकिन लुटेरी दुल्हन का सुराग नहीं लग सका है। आखिर में थक हारकर राहुल पुलिस की शरण में पहुंचा है।

ये भी पढ़ें- आर्मी कैंप से धोनी की तस्वीरें वायरल, सेना की वर्दी में जूते पॉलिश …

कोतवाली थाना पुलिस ने राहुल की शिकायत पर लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने शादी कराने वाले दलाल और पंडित को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस फरार दुल्हन उसकी मां और मौसी की तलाश कर रही है ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/lcj20djVD74″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>