मेडिकल अधिकारी कर रहे गोलमाल ! मेंटेनेंस के नाम पर किया गया लाखों का भुगतान, एक साल से जारी नहीं किए गए टेंडर | Medical officer is doing breakup Lakhs paid in the name of maintenance Tenders not issued for one year

मेडिकल अधिकारी कर रहे गोलमाल ! मेंटेनेंस के नाम पर किया गया लाखों का भुगतान, एक साल से जारी नहीं किए गए टेंडर

मेडिकल अधिकारी कर रहे गोलमाल ! मेंटेनेंस के नाम पर किया गया लाखों का भुगतान, एक साल से जारी नहीं किए गए टेंडर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 4, 2020/2:56 am IST

जगदलपुर। एक तरफ जहां संभाग के इकलौते मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर और स्टाफ कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं, वहीं मेडिकल कॉलेज के ही अधिकारी भ्रष्टाचार करने का मौका नहीं छोड़ रहे। मामला 1 साल से बिना टेंडर के मेंटेनेंस के भुगतान का है।

ये भी पढ़ें- जांजगीर में कोरोना संक्रमण के 19 पॉजिटिव मरीज मिले, क्वारंटाइन सेंटर छोड़ने के बाद

जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में पिछले 1 साल से बिना टेंडर के ही हर महीने 16 लाख इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस के नाम पर दिए जा रहे हैं, इतनी बड़ी रकम बिना किसी टेंडर के कैसे भुगतान की जा रही है, इस सवाल पर अधिकारी जवाब देने से बच रहे हैं। साल 2019 में जून महीने तक के लिए कोलकाता की कंपनी को टेंडर दिया गया था, जिसमें 40 से अधिक इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस के लिए स्टाफ की मौजूदगी भी शामिल थी।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में कोरोना के खिलाफ रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, बीते 24 घंटों में 168 नए मरीज मिले तो

वर्तमान में स्टाफ की संख्या भी कम है और मेंटेनेंस की स्थिति भी खराब है, लेकिन फिर भी भुगतान जारी है अधिकारियों का कहना है कि टेंडर की प्रक्रिया रायपुर से की जानी थी, जिसके बाद मेंटेनेंस का काम जारी रहता लेकिन इस दर पर ही चुनाव का बहाना लेकर भुगतान का सिलसिला जारी रखा गया, मामले की शिकायत बस्तर कलेक्टर से भी की गई थी, लेकिन अब तक इस पर कोई नतीजा नहीं आया है।