ये क्या बोल गए मंत्री कवासी लखमा, कहा- सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी है.. | Minister kawasi Lakhma big statement, says Roads are smooth as Hema Malini's cheeks

ये क्या बोल गए मंत्री कवासी लखमा, कहा- सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी है..

ये क्या बोल गए मंत्री कवासी लखमा, कहा- सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 12, 2019/7:25 am IST

धमतरी। अपने अटपटे बयानों की वजह से सुर्खीयों में रहने वाले आदिवासी नेता और मंत्री कवासी लखमा ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दे दिया है। लखमा ने प्रदेश की सड़कों पर चर्चा करते हुए कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र की सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी है। जबकि कुरूद क्षेत्र की सड़के गड्ढ़ो से भरी पड़ी है। इधर भाजपा ने इस बयान को कांग्रेसी संस्कार बताते हुए तंज कसा।

Read More News:युवती ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर सीएम भूपेश के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दबोचा

धमतरी जिले के कुरूद में आबादी पट्टा वितरण समारोह का आयोजन किया गया। वैसे तो ये सरकारी कार्यक्रम था, लेकिन जब भाषणों का दौर चला तो ये सरकारी आयोजन से राजनीतिक आयोजन में शिफ्ट हो गया। कुरूद पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का गढ़ है। यहां के नगर पंचायत पर भी भाजपा का ही कब्जा रहा है।

Read More news:प्रदेश सरकार सस्ती बिजली देने की करने जा रही ब्रांडिंग, विधायक और म…

लेकिन इस आयोजन में कांग्रेसी नेताओ ने अजय चंद्राकर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा तो भाजपाईयो ने कुरूद में हुए विकास की नजीर देकर जवाबी वार किया। लेकिन जब धमतरी के प्रभारी मंत्री और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कवासी लखमा ने भाषण दिया तो बात कुरूद और कोंटा विधानसभा के विकास की तुलना तक पहुंच गई।

Read More News:सरकारी नौकरी की चाहत में कलयुगी बेटे ने रिटायरमेंट के तीन दिन पहले …

लखमा ने अपने विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की तुलना अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी के गालो से की और कुरूद के सड़कों को बदहाल बताया। लखमा ने इस मामले में सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कुरूद क्षेत्र की सड़कें भी वो दुरूस्त करवाएंगे।

Read More News:महापौर प्रमोद दुबे का राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ा ऐलान, कहा- देंग…

इधर भाजपा ने इस तरह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो कांग्रेस अपने प्रधानमंत्री का अपमान करने में नहीं झिझकती। वो किसी महिला सांसद को क्या छोड़ेगी। भाजपा ने इसे कांग्रेसी संस्कार बताया है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/2onflT6FwXw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>