युवती ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर सीएम भूपेश के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दबोचा | Dhamtari police arrested woman in the case of Indecent remarks against CM Bhupesh

युवती ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर सीएम भूपेश के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दबोचा

युवती ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर सीएम भूपेश के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 12, 2019/5:47 am IST

धमतरी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को पुलिस ने खोज निकाला है। धमतरी के एक युवती ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर सीएम भूपेश के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रही थी। जिसे पुलिस ने अकाउंट डिटेल में दिए गए फोन नंबर के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवती धमतरी के बेलरगांव की रहने वाली है।

Read More News: हजारों खाताधारकों से ATM फ्रॉड करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, मास्टरमाइंड ने बताया लोगों को शिकार ब…

मिली जानकारी के अनुसार सिहावा पुलिस ने बेलरगांव निवासी 27 वर्षीय युवती भुनेश्वरी साहू को गिरफ्तार किया है। युवती गांव के ही सहकारी स​मिति में सेल्समेन के पद पर काम करती है। पुलिस ने उसके खिलाफ आईटी एक्ट सहित तीन धाराओं के तहत अपराध कायम किया है।

Read More news:खुद को रोक नहीं पाईं एसडीएम, कार्यालय के बाहर महिलाओं के साथ किया स…

बताया जा रहा है कि युवती ने फेसबुक पर गोविंद सोरी के नाम से अकाउंट बनाया और उस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ उटपटांग टिप्पणीयां की। उसमें दूसरे लोगो की फोटो अपलोड करती और अभद्र पोस्ट डालती थी।

Read More News:अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचला, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गं..

मुख्यमंत्री के खिलाफ भी उसने ऐसा ही किया था। जिसकी शिकायत बीते अगस्त माह में कुछ लोगों ने पुलिस से की थी। जिसकी जांच लगातार चल रही थी। आखिर में अकाउंट डिटेल में दिए गए फोन नंबर के आधार पर पुलिस ने मामले का खुलासा किया और भुनेश्वरी साहू को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की गई। जिसके बाद उसने अपने कारनामें कबूले। फिलहाल युवती के मोबाईल डिटेल को खंगाला जा रहा है। जिसमें और भी खुलासे होने की उम्मीद है।