मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- चुनौती बड़ी है, हम हर संकट का कर रहे सामना | Minister Tulsi Silavat said- the challenge is big, we are facing every crisis

मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- चुनौती बड़ी है, हम हर संकट का कर रहे सामना

मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- चुनौती बड़ी है, हम हर संकट का कर रहे सामना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 6, 2020/8:45 am IST

इंदौर। कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए राज्य सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। बावजूद मामले थम नहीं रहे हैं। कोरोना पर काबू पाने सरकार द्वारा किए जा रहे कामों को लेकर आज मंत्री तुलसी सिलावट ने जानकारी दी है।

Read More News: सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक ही खुलेंगी शराब दुकानें ! आधिकारिक पुष्टि नहीं

कहा कि कोरोना वायरस को हराना बड़ी चुनौती है, हर संकट का सामना कर रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना के लिए 24 घंटे में से 20 घंटे काम कर रहे हैं। आगे कहा कि मध्यप्रदेश के प्रवासी मजदूर हजारों की संख्या में अन्य जिलों में फंसे हैं। 64 हजार से अधिक मजदूरों को वापस लाया गया है। दूर के राज्यों से लाने के लिए रेल की सुविधा करवाई गई है।

Read More News: 70 फीसदी महंगी शराब लेकर हम केजरीवाल की मदद करने आए हैं, शराब के लिए लाइन में लगे शख्स 

44 हज़ार मजदूरों को अन्य जिले से अपने जिले में भेजा गया है। जो मजदूर पैदल आ रहे है, उनके रुकने से लेकर खाने की व्यवस्था की जा रही है। मंत्री ने कहा कि इंदौर प्रदेश का एजुकेशन हब है। यहां फंसे हजारों विद्यार्थियों को घर भेजने की व्यवस्था रेड जोन हटने के बाद की जाएगी। बैंगलोर के फंसे छात्रों को भी वापस लाया जाएगा। इंदौर को लेकर चुनौती है, धीरे-धीरे कोरोना वायरस कमजोर हो रहा है।

Read More News: कायदे से बिकी शराब, दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग- सैनिटाइजर का इंतजाम, कई