कायदे से बिकी शराब, दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग- सैनिटाइजर का इंतजाम, कई जिलों में ठेकेदारों ने नहीं माना शासकीय आदेश | Liquor sold in due course, social distancing at shops - arrangement of sanitizer In many districts, contractors did not accept government orders

कायदे से बिकी शराब, दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग- सैनिटाइजर का इंतजाम, कई जिलों में ठेकेदारों ने नहीं माना शासकीय आदेश

कायदे से बिकी शराब, दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग- सैनिटाइजर का इंतजाम, कई जिलों में ठेकेदारों ने नहीं माना शासकीय आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : May 6, 2020/4:16 am IST

पन्ना। जिले में सुबह 7 बजे से शराब दुकानें खुल गईं, देश में अन्य स्थानों की तरह यहां शराब दुकानों पर वैसी भीड़ नजर नहीं आई। शराब दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ग्राहकों को शराब देने के पहले हाथों को सैनेटाइज किया गया। बता दें कि कई जिलों के ठेकेदार शराब दुकान खोलने से मना कर रहे हैं। हालांकि पन्ना में सुबह 7 बजे ही दुकानें खुल गई। दुकानों पर ज्यादा भीड़ भी नजर नही आई।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों की सभी छुट्टी 31 मई तक रद्द,…

वहीं ग्वालियर सहित प्रदेश में कई जिलों में शराब की दुकानें नहीं खोले जाने का ऐलान ठेकादारों ने किया है। कई जिलों में शराब ठेकेदारों ने प्रदेश सरकार का आदेश मानने से इंकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें- ‘कांटा लगा’ पर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया डांस, वीडियो …

आबकारी ठेकेदार एक्साइज ड्यूटी में छूट की मांग कर रहे है, ठेकेदारों ने कहा कि सरकार ने शराब दुकानें खोलने का निर्णय अपनी मर्जी से लिया है। शराब ठेकेदारों का कहना है कि कोर्ट जो फैसला देगा अब वहीं फैसला मानेंगे।