विधायक रेणु जोगी बोली- कांग्रेस जश्न मनाकर फिर से स्वर्गीय जोगी का कर रही अपमान | MLA Renu Jogi said - Congress celebrating and insulting self Jogi again

विधायक रेणु जोगी बोली- कांग्रेस जश्न मनाकर फिर से स्वर्गीय जोगी का कर रही अपमान

विधायक रेणु जोगी बोली- कांग्रेस जश्न मनाकर फिर से स्वर्गीय जोगी का कर रही अपमान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 10, 2020/2:55 pm IST

बिलासपुर। मरवाही विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत हासिल की है। जीत से कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी है। कांग्रेस उम्मीदवार ने केके ध्रुव ने करीब 37 हजार वोटों से जीत हासिल की है। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार गंभीर सिंह को हराया है। 

Read More News: सांवेर सीट पर कांग्रेस की आपत्ति के बाद रोकी गई मतगणना, EVM से छेड़छाड़ का आरोप

वहीं दूसरी ओर चुनाव से बाहर रहे जेसीसीजे ने कांग्रेस की जीत पर तंज कसा है। विधायक रेणु जोगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक परिणाम से जोगी का अस्तित्व खत्म नहीं होगा। जोगी परिवार मरवाही की जनता की सेवा करते रहेगा।

Read More News: मध्यप्रदेश उपचुनाव परिणाम: अनूपपुर से बीजेपी के बिसाहूलाल

आगे कहा कि आज कांग्रेस जश्न मनाकर फिर से स्वर्गीय जोगी का अपमान कर रही। अपने घर में अपमान झेलना पड़ रहा। उल्लेखनीय है कि जोगी परिवार जाति के चलते उपुचनाव के रण में बाहर हो गया। जेसीसीजे ने बीजेपी को समर्थन दिया।

Read More News: मध्यप्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस की पहली जीत, ब्यावरा सीट से रामचंद्र दांगी

अमित जोगी ने कहा- अकेले कुश्ती लड़कर कांग्रेस खुद को बता रही विजयी

JCCJ नेता अमित जोगी ने मरवाही उपचुनाव परिणाम को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। अमित जोगी ने कहा कि अकेले कुश्ती लड़कर कांग्रेस खुद को विजयी बता रही है। जोगी परिवार के साथ चुनावी कुश्ती में सबक सिखाती मरवाही की जनता। आगे कहा कि कांग्रेस ने जोगी परिवार को जानबूझकर चुनाव लड़ने से रोका। जोगी कांग्रेस स्व जोगी के सपने को आगे लेकर जाएगी, स्व जोगी की विचारधारा को खत्म नहीं कर सकती।

Read More News: नोटतंत्र जीत गया, लोकतंत्र की हुई हार, भरोसेमंद नहीं है EVM-  दिग्विजय सिंह