सिंधिया के सरकारी कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि बनने पर सांसद ने जताई आपत्ति, स्पीकर से करेंगे शिकायत | MP objected to Scindia becoming chief guest in government programs Will complain to the speaker

सिंधिया के सरकारी कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि बनने पर सांसद ने जताई आपत्ति, स्पीकर से करेंगे शिकायत

सिंधिया के सरकारी कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि बनने पर सांसद ने जताई आपत्ति, स्पीकर से करेंगे शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 4, 2019/5:49 am IST

ग्वालियर । सांसद विवेक शेजवलकर चीन के दौरे से लौट आए हैं। बीजेपी के 6 सासंद और पीएमओ के अधिकारी भी सांसद विवेक शेजवलकर के साथ चीन के दौरे पर गए थे। दौरे से लौटकर शेजवलकर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें- उमंग-दिग्गी की जुबानी जंग में प्रदेश प्रभारी दीपक बवारिया की एंट्री…

ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर ने इस संबंध में ज्योतिरादित्य सिंधिया के सरकारी कार्यक्रमों में शामिल होने पर सवाल उठाए हैं। शेजवलकर ने कहा कि प्रोटोकॉल के नियमों का पालन होना चाहिए । मैं स्पीकर से कहूंगा गाइड लाइन जारी करके कार्रवाई करें।

ये भी पढ़ें- 15000 की स्कूटी पर 23000 का चालान, ट्रैफिक नियम का पालन न करना पड़ …

दरअसल सिंधिया को ग्वालियर में 3 सरकारी कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि बनाया है । जिसका बीजेपी विरोध कर रही है। बीजेपी का कहना है कि सिंधिया किस हैसियत से सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। सांसद शेजवलकर ने चीन दौरे से लौटते ही इस मुद्दे पर आपत्ति जताई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jRCmP-FhpVQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>