कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे का प्रदेश से कनेक्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया रिश्तेदार को | Notorious gangster Vikas Dubey's connection to the state Police detained relative

कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे का प्रदेश से कनेक्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया रिश्तेदार को

कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे का प्रदेश से कनेक्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया रिश्तेदार को

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 8, 2020/1:14 am IST

शहडोल। कानपुर हत्या कांड में यूपी STF ने शहडोल में दबिश दी है। शहडोल से विकास दुबे के एक रिश्तेदार को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में बेटे की शादी में बजवाया डीजे, अब दूल्हा, दूल्हे का पिता…

वहीं विकास दुबे से सांठ-गांठ के शक में कानपुर के पूरे चौबेपुर थाने के पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर किया गया है।

ये भी पढ़ें-कल किया जा सकता है मंत्रियों को विभागों का बटवारा, 9 जुलाई को सीएम …

बता दें कि 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की तलाश की जा रही है, वहीं विकास दुबे के बहनोई दिनेश तिवारी को बीते दिनों से पूछताछ के लिए शिवली कोतवाली में बैठाया हुआ है। इस बीच दिनेश तिवारी ने कहा कि विकास ने जो काम किया है, हम कानून तोड़कर उसे मार देते। बहनोई दिनेश तिवारी ने बताया कि इसने अपनी मां को कई बार मारा, उनके पिताजी तो विक्षिप्त रहते हैं, उन्हें सेंस नहीं है, दवा के बल पर चल रहे हैं। उन्होने कहा कि पिता का किसी से कोई झगड़ा नहीं है, चार-पांच साल से हमारा उनसे संपर्क खत्म है, वो हमेशा गाली देता था।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच 8 जुलाई से खुलेंगे होटल और लॉज, उद्धव ठाकरे सरकार ने दी अन…

उधर, विकास दुबे की बहन चंद्रकला ने बताया कि हमें 5 साल हो गए मिले, उन्होंने बताया कि लड़के को मारने के लिए गुंंडे भेजे, वहीं मेरी पति को गाली दी, चंद्रकला ने बताया कि 3 भाई में से एक की मौत हो गई अब 2 भाई बचे हैं, विकास की भांजी अनामिका तिवारी ने बताया कि विकास मामा से हमारा 5 सालों से कोई संपर्क नहीं है। पुलिस यहां आकर मारपीट कर रही है, अनामिका ने कहा कि पुलिस को उचित कार्रवाई करना चाहिए, जो हमें जीने न दे उससे क्या लेना-देना, विकास मामा ने हम लोगों का जीवन नर्क कर दिया है।

ये भी पढ़ें: NSA अजीत डोभाल और चीनी विदेश मंत्री के बीच बनी सहमति, LAC पर पीछे ह…

घटना के बाद से ही मुख्य आरोपी व उसके गुर्गों की तलाश के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है, पुलिस की 60 टीमें गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है, इसके अलावा 500 लोगों के फ़ोन सर्विलांस पर हैं, बावजूद इसके 48 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजरने के बाद भी हत्यारा विकास दुबे अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस को आशंका है कि वह दूसरे राज्यों में छिपा हो सकता है। लिहाजा कई पुलिस की टीम अन्‍य राज्यों में भी उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के दौरे के बाद चीनी सैनिक LAC से पीछे हटे, 1 किमी के दायर…