जन्माष्टमी के दिन भगवान श्री कृष्ण के मंदिर में हुई चोरी, सोने-चांदी के कीमती आभूषण लेकर हुए फरार, केस दर्ज | On the day of Janmashtami, theft took place in the temple of Lord Shri Krishna, precious jewelery of gold and silver escaped

जन्माष्टमी के दिन भगवान श्री कृष्ण के मंदिर में हुई चोरी, सोने-चांदी के कीमती आभूषण लेकर हुए फरार, केस दर्ज

जन्माष्टमी के दिन भगवान श्री कृष्ण के मंदिर में हुई चोरी, सोने-चांदी के कीमती आभूषण लेकर हुए फरार, केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 12, 2020/9:06 am IST

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में भगवान श्री कृष्ण के मंदिर में चोरी हुई है। आरोपियों ने कृष्ण की मूर्ति को छोड़कर सोने-चांदी के कीमती आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। इधर मंदिर में चोरी की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Read More News: Watch Video: सूर्यग्रहण के दिन जंगल में अठखेलियां करते दिखा नाग-नाग…

यह मामला जिले के रामपुर नैकिन में स्थित राधाकृष्ण मंदिर की है। जहां चोरी ने मंदिर घुसकर जमकर उत्पात मचाया है। जानकारी के अनुसार, चोर ने राधा और कृष्ण की मूर्ति को छोड़कर बाकी लड्डू गोपाल और बलराम सहित सभी सोने-चांदी के कीमती आभूषण चोरी करके फरार हो गए।

Read More News: शाजापुर में मिले 3 नए कोरोना पॉजिटिव, महासमुंद में क्वारंटाइन सेंटर..

हालांकि जिले में यह पहला मामला है। बता दें कि मंदिर में रहने वाला एक कर्मचारी जब सुबह आया, तो उसने देखा कि मंदिर के सभी ताले टूटे हुए थे। मंदिर के अन्दर का सामान चोरी हो गया था। तब उसने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी। फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। केस दर्ज कर पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाशी में जुट गई है।

Read More News: कुएं की मिट्टी में दबे चारों मजदूरों की मौत, कल से चल रहा था रेस्क्…