Watch Video: सूर्यग्रहण के दिन जंगल में अठखेलियां करते दिखा नाग-नागिन का जोड़ा, देखने उमड़ा पूरा गांव | a snake-snake couple was seen in the forest On the day of solar eclipse

Watch Video: सूर्यग्रहण के दिन जंगल में अठखेलियां करते दिखा नाग-नागिन का जोड़ा, देखने उमड़ा पूरा गांव

Watch Video: सूर्यग्रहण के दिन जंगल में अठखेलियां करते दिखा नाग-नागिन का जोड़ा, देखने उमड़ा पूरा गांव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 21, 2020/2:29 pm IST

शाजापुर: उमरियाताज गांव में सूर्यग्रहण के दिन जंगल में नाग-नागिन को जोड़ा देखा गया। नाग नागिन का जोड़ा करीब 2 घंटे तक जंगल मे करता रहा अटखेलियां, जिसे देखने के लिए जंगल में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि 2 दिन पहले से ही यहां जोड़ा इस जगह घूम रहा था।

Read More: ओह! तो इस वजह से इरफान पठान नहीं बन पाए टीम इंडिया के बेस्ट ऑलराउंडर, कहा- आज भी है मलाल

सूर्य ग्रहण के दिन शाजापुर जिले उमरियाताज गांव एक नाग नागिन का जोड़ा जंगल में अठखेलियां करता हुआ दिखाई दिया। करीब 2 घंटे तक यह नाग नागिन का जोड़ा जंगल में अठखेलियां करते रहे, जिसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

Read More: सीएम हाउस में अहम बैठक के बाद मंत्री सिंहदेव बोले- निगम-मंडल के उम्मीदवारों के नाम पर हुई चर्चा, अंतिम मुहर लगनी बाकी

ग्रामीणों का कहना था कि यहां नाग नागिन का जोड़ा पिछले 2 दिन से इसी जंगल में घूम रहा था और आज सूर्य ग्रहण के दिन अठखेलियां करता हुआ दिखाई दिया। कई लोगों ने नाग नागिन के जोड़े की अठखेलियां का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

Read More: Netflix पर रिलीज हुआ ‘चमन बहार’, छत्तीसगढ़ के लोरमी में हुई है फिल्म की शुटिंग