BJP के प्रदर्शन पर PCC चीफ मोहन मरकाम बोले- किसानों के मुद्दे पर घड़ियाली आंसू बहा रही है बीजेपी | PCC Chief Mohan Markam said on BJP's performance- BJP is shedding crocodile tears on farmers issue

BJP के प्रदर्शन पर PCC चीफ मोहन मरकाम बोले- किसानों के मुद्दे पर घड़ियाली आंसू बहा रही है बीजेपी

BJP के प्रदर्शन पर PCC चीफ मोहन मरकाम बोले- किसानों के मुद्दे पर घड़ियाली आंसू बहा रही है बीजेपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : October 7, 2020/8:51 am IST

रायपुर। किसानों के मुद्दे को लेकर आज बीजेपी शहर के बूढ़ातालाब धरना स्थल प्रदर्शन कर रही है। एक नवंबर से धान खरीदी समेत अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही है। वहीं बीजेपी नेता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ज्ञापन सौंपेंगे।

Read More News: रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत

बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि बीजेपी किसानों के मुद्दे पर घड़ियाली आंसू बहा रही है। BJP ने किसानों के साथ वादाखिलाफ़ी की है। इसलिए BJP 90 सीटों में से 14 सीटों पर सिमट गई।

Read More News: शाहीन बाग पर SC का फैसला- सार्वजनिक जगहों-सड़कों पर नहीं हो सकता अनिश्चितकाल तक धरना

बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ट्रेक्टर में सवार होकर धरना प्रदर्शन स्थल पहुंचे हैं। वहीं बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता भी पहुंची। बूढ़ातालाब धरना स्थल पर पहले से ही बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद है। यहां सभा करने के बाद मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपने रवाना होंगे। वहीं धरना प्रदर्शन स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं।

Read More News:7 अक्टूबर : मिशनरीज ऑफ चैरिटी का स्थापना दिवस