लूटपाट के 5 आरोपियों को पेशी में ले जा रहे पुलिसकर्मियों ने रास्ते में जमकर छलकाए जाम, वायरल हुआ वीडियो | Police Department Employee video viral to drink liquor in duty

लूटपाट के 5 आरोपियों को पेशी में ले जा रहे पुलिसकर्मियों ने रास्ते में जमकर छलकाए जाम, वायरल हुआ वीडियो

लूटपाट के 5 आरोपियों को पेशी में ले जा रहे पुलिसकर्मियों ने रास्ते में जमकर छलकाए जाम, वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 7, 2019/4:22 am IST

बिलासपुर: सोशल मीडिया पर पुलिस कर्मियों का शराब पीते वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी लूट के 5 आरोपियों को पेशी में लेकर बिल्हा कोर्ट गए हुए थे। लेकिन पेशी में पहुंचने से पहले पुलिसकर्मियों ने शनिचरी बाजार इलाके में पुलिस वैन रोककर शराब पीने लगे। इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वायरल वीडियो को लेकर बिलासपुर एसपी ने संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट मांगी है।

Read More: बदमाशों ने भाजपा नेता के घर पर खेला खूनी खेल, पार्षद सहित परिवार के 5 सदस्यों को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी के अनुसार मामला शनिवार 4 अक्टूबर का बताया जा रहा है। सेंट्रल जेल बिलासपुर में बंद लूटपाट के आरोपी सुनील रजक, जितेंद्र यादव बलवा का आरोपी रमेश बाबा और आर्म्स एक्ट आरोपी शुभम वर्मा व चेतन दास की बिल्हा कोर्ट में पेशी थी। शुक्रवार को सेंट्रल जेल प्रबंधन ने सभी पांच आरोपियों को बिल्हा कोर्ट लेकर जाने के लिए पुलिस लाइन से बल की मांग की। प्रधान आरक्षक राजेंद्र सिंह, आरक्षक नानूराम डहरिया, दिलीप वैष्णव व रवि वानखेडे की ड्यूटी लगाई गई। लिहाजा सभी पुलिसकर्मी पांचों बंदियों को शासकीय वाहन में लेकर बिल्हा कोर्ट के लिए रवाना हुए। लेकिन कोर्ट पहुंचने से पहले पुलिसकर्मियों ने रास्ते में बिल्हा शनिचरी बाजार के शराब दुकान के पास गाड़ी खड़ी कर दी। यहां बंदियों को गाड़ी में छोड़कर पुलिसकर्मी शराब दुकान के पास बैठकर शराब पीने लगे। इसके बाद शराब के नशे में ही आरोपियों को लेकर कोर्ट पहुंच गए। इस बीच पुलिसकर्मियों का शराब पीते हुए वीडियो बना लिया गया। पुलिसकर्मी पेशी के बाद बंदियों को जेल छोड़कर लाइन के लिए रवाना हो गए। यहां भी अधिकारियों को पुलिसकर्मियों के नशे में होने की भनक नहीं लगी। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। एसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस लाइन से रिपोर्ट तलब की है।

Read More: अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी कार, पति-पत्नी डूबे, पत्नी की तलाश जारी

 
Flowers