बदमाशों ने भाजपा नेता के घर पर खेला खूनी खेल, पार्षद सहित परिवार के 5 सदस्यों को गोली मारकर उतारा मौत के घाट | bjp corporator and his 5 family members shot dead at home

बदमाशों ने भाजपा नेता के घर पर खेला खूनी खेल, पार्षद सहित परिवार के 5 सदस्यों को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

बदमाशों ने भाजपा नेता के घर पर खेला खूनी खेल, पार्षद सहित परिवार के 5 सदस्यों को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 7, 2019/3:44 am IST

जलगांव: जिले के भुसावल में भाजपा नेता सहित परिवार के 5 सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने रविवार रात घर में घुसकर पार्षद रवींद्र खरात और उनके परिवार के 5 लोगों पर दनादन गोलिया बरसा दी। इस हमले से 5 लोगों की मौत हो गई। घटना रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को संदे​ह के आधार पर हिरासत में लिया है।

Read More: अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी कार, पति-पत्नी डूबे, पत्नी की तलाश जारी

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात 9 बजे भाजपा पार्षद रवींद्र खरात समता नगर स्थित अपने घर के बहार बैठे हुए थे। इसी दौरान दो लोग वहां आए और उनपर दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील खरात बाहर आए। हमलावरों ने उनके ऊपर पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। नील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए और चाकू से सुनील खरात को बुरी तरह जख्मी कर दिया। बाद में हमलावरों ने रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर सहित उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला किया।

Read More: NTPC में दर्दनाक हादसा, ऐश ड्राइक डैम फटने से श्रमिकों में मचा हड़कंप, राहत कार्य में जुटा प्रशासन

इस घटना में दो लोगों की मौ​के पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, इस वारदात में भाजपा पार्षद रवींद्र की पत्नी भी घायल हो गईं हैं। उन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

Read More: CRPF जवान बोला- जब देश की रक्षा के लिए दे सकता हूं जान तो, परिवार के लिए बन सकता हूं ‘पान सिंह तोमर’, देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qaOcuk8aHFs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>