पुलिस भी रह गई हैरान, जब युवक के पास से मिले इतने सारे नकली नोट | Police nabbed two youths with 7 lakh fake notes, big disclosure during interrogation

पुलिस भी रह गई हैरान, जब युवक के पास से मिले इतने सारे नकली नोट

पुलिस भी रह गई हैरान, जब युवक के पास से मिले इतने सारे नकली नोट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 8, 2020/1:22 pm IST

विदिशा। जिले के गंजबासौदा पुलिस ने लगभग सवा 6 लाख रुपए के नकली नोट पकड़े हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी गुजरात और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 50 हजार रुपए नगद भी बरामद किया है। एक गाड़ी भी आरोपियों के पास से बरामद कर ली गई है।

Read More News: अर्थी पर लेटे आदमी ने कहा- जिंदा हूं मैं, शवयात्रा में महिलाओं सहित पूरे गांव ने किया जमकर डांस, देखें वीडियो

गंजबासौदा पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति नकली नोट के साथ सफेद रंग की अर्टिगा गाड़ी क्रमांक GJ 05 RJ 2446 से निकल रहे हैं। देहात पुलिस ने सूचना पर कार्यवाही करते हुए पचमा रोड पर सघन तलाशी शुरू कर दी। एक सफेद रंग की अर्टिगा में दोनों व्यक्तियों को धर दबोचा। इन व्यक्तियों की तलाशी लेने पर लगभग 7 लाख रुपए के एक ही सीरीज के दो-दो हजार नोटों के बंडल जब किए गए हैं दोनों आरोपियों में से एक आरोपी अश्विन कुमार नावढ़िया सूरत गुजरात का रहने वाला एवं दूसरा आरोपी राजेंद्र दत्त जोशी भुसावल महाराष्ट्र का रहने वाला है। पुलिस ने धारा 489c 34 अंतर्गत कार्यवाही शुरू कर दी है।

Read More News: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान समेत 5 खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ब्रेक के बाद लौटे थे सभी

गंज बासौदा देहात थाना टीआई बीड़ी वीरा ने बताया कि यह आरोपी राजेंद्र दत्ता जोशी और अश्विन कुमार यह दोनों आरोपी ठगी करते हैं और लोगों को ठगी का निशाना बनाते हैं। यह कोई अंतरराष्ट्रीय गिरोह है इनके पास से चार सफेद कागज, और दो अन्य भाषा के अखबार और जिस गाड़ी में सवार थे वह सफेद रंग की अर्टिगा GJ 05 RJ 2446 गाड़ी गुजरात पासिंग है भी बरामद किए गए हैं पुलिस ने अपराध पंजीकृत कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Read More News: जानिए क्या होता है टेबलटॉप रनवे, केरल विमान हादसे में गई 17 की जान

 
Flowers