संदिग्ध आरोपियों को लेकर अस्पताल पहुंची पुलिस, गैंगरेप पीड़िता के समक्ष करवाई जाएगी पहचान परेड | Police reached the hospital regarding suspected accused Identity parade will be conducted in front of gang rape victim

संदिग्ध आरोपियों को लेकर अस्पताल पहुंची पुलिस, गैंगरेप पीड़िता के समक्ष करवाई जाएगी पहचान परेड

संदिग्ध आरोपियों को लेकर अस्पताल पहुंची पुलिस, गैंगरेप पीड़िता के समक्ष करवाई जाएगी पहचान परेड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 6, 2020/4:27 am IST

बिलासपुर। प्राइवेट अस्पताल में भर्ती युवती से गैंगरेप के मामले में 2 हफ्ते बाद पीड़िता का मजिस्ट्रियल बयान दर्ज कर लिया गया है। युवती ने बयान में रेप के आरोप को दोहराया है। आज सिविल लाइन थाने में आरोपियों की शिनाख्त परेड कराई जाएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता के बयान के मुताबिक 21 मई की रात 2 वार्डबॉय ने वारदात को अंजाम दिया था। शिनाख्त के लिए आरोपियों को लेकर सिविल लाइन पुलिस अपोलो अस्पताल पहुंची है। पीड़िता के सामने पहचान परेड कराई जाएगी। अस्पताल के दो वार्डबॉय पर रेप का आरोप है। चार संदेहियों को पहचान के लिए अपोलो अस्पताल लाया गया है । मजिस्ट्रियल बयान में पीड़िता ने रेप की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी का बयान, ‘मैंने कभी नहीं कहा पीएम मोदी को दिल्ली से हटा…

दरअसल, युवती को बीते 18 मई को नाज़ुक हालत में शहर के एक प्राइवेट अस्पताल दाखिल कराया गया था। युवती के पिता की ओर से यह सूचना पुलिस को दी गई कि, युवती के साथ 21 मई को अस्पताल में गैंगरेप हुआ है।
बता दें कि युवती की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई थी, वहीं स्लाइड परीक्षण रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। बता दें कि अस्पताल में गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी मामले में संज्ञान लेते हुए जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो के 20 स्टाफ कोविड-19 से संक्रमित, किसी में भी कोरोना …

बता दें कि शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में गैंगरेप का मामला सामने आया था। अस्पताल के दो कर्मचारियों पर इस घिनौनी करतूत को अंजाम देने का आरोप है। मामले में पीड़िता के बयान के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आज दोनों आरोपियों का शिनाख्त करेगी। मामले में स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दरअसल घटना 21 मई की है, जहां एक प्राइवेट हॉस्पिटल के दो वार्ड बॉय ने एक युवती के अपनी हवस का शिकार बनाया था। मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद आज उसका मजिस्ट्रियल बयान दर्ज किया गया। अपने बयान में पीड़िता ने अस्पताल के दो कर्मचारियों के द्वारा घिनौनी वारदात को अंजाम देने की पुष्टि की है। कल दोनों आरोपियों की शिनाख्त की जाएगी।

 
Flowers