ममता बनर्जी का बयान, 'मैंने कभी नहीं कहा पीएम मोदी को दिल्ली से हटा दिया जाए' | Mamta Banerjee's statement, 'I never said PM Modi should be removed from Delhi'

ममता बनर्जी का बयान, ‘मैंने कभी नहीं कहा पीएम मोदी को दिल्ली से हटा दिया जाए’

ममता बनर्जी का बयान, 'मैंने कभी नहीं कहा पीएम मोदी को दिल्ली से हटा दिया जाए'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 5, 2020/12:17 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी ने कहा है कि मुझे वास्तव में बुरा लगता है कि जब हम COVID19 और अम्फान तूफान के खिलाफ लड़ रहे हैं और जान बचाने के लिए काम कर रहे हैं, तो कुछ राजनीतिक दल हमें हटाने के लिए कह रहे हैं। सीएम ममता बनर्जी ने कहा मैंने कभी नहीं कहा कि पीएम मोदी को दिल्ली से हटा दिया जाए

ये भी पढ़ें: ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौ…

ममता बनर्जी ने गृह मंत्री अमित शाह के बयान के बाद केंद्र सरकार पर हमला बोला है।उन्होने पूछा कि क्या यह राजनीति करने का समय है? पिछले तीन महीनों से वे कहां थे? हम जमीन पर काम कर रहे थे। बंगाल COVID19 और साजिश दोनों के खिलाफ जीतेगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो के 20 स्टाफ कोविड-19 से संक्रमित, किसी में भी कोरोना …

कुछ दिनों पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि केंद्र सरकार को अगर उनकी सरकार से इतनी समस्या है तो यहां आकर राज्य सरकार चला लें। ममता के इस बयान पर गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब दिया था कि ममता बनर्जी ज्यादा परेशान न हों, 2021 में बीजेपी राज्य में पूर्ण बहुमत से आएगी।

ये भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में इस्तीफा का दौर जारी, अब तक 8 ने…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। कुछ दिनों पहले केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल में एक केंद्रीय टीम तक भेजी थी। टीम ने खुलासा किया था कि पश्चिम बंगाल सरकार कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं ले रही है और वहां वायरस बेकाबू होता जा रहा है। इस बीच केंद्र और ममता बनर्जी के बीच कई बार वाकयुद्ध भी हुआ।