अब सेल्फी लेकर बिजली कर्मचारियों को दर्ज करानी होगी उपस्थिति, विद्युत विभाग ने जारी नया किया आदेश | Power employees will now have to register with a selfie, the electrical department has issued a new order

अब सेल्फी लेकर बिजली कर्मचारियों को दर्ज करानी होगी उपस्थिति, विद्युत विभाग ने जारी नया किया आदेश

अब सेल्फी लेकर बिजली कर्मचारियों को दर्ज करानी होगी उपस्थिति, विद्युत विभाग ने जारी नया किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 16, 2020/1:56 pm IST

भोपाल। अब मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के कर्मचारी सेल्फी से भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकेंगे। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा कोविड-19 के कारण उत्पन्न परिस्थितियों के दृष्टिगत कंपनी के अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए कंपनी में प्रचलित आधार आधारित बायोमेट्रिक उपस्थिति प्रणाली की वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में सेल्फी आधारित उपस्थिति प्रणाली लागू की जा रही है।

Read More News: कोरोना काल के दौरान महज डेढ़ माह में 15 फिल्मी कलाकारों ने दुनिया को कह दिया ..

इस प्रणाली में उपस्थिति दर्ज करने के लिये कार्मिक को अपने कार्यालय में निर्धारित शिफ्ट/समय पर उपस्थित होकर अपने स्वयं के मोबाईल से कंपनी के ‘‘प्रयास एप’’ को खोलकर सेल्फी के माध्यम से उपस्थिति दर्ज करना होगी। इसके माध्यम से कार्मिकों की उपस्थिति अक्षांश एवं देशांतर (Longitude/Latitude) के आधार पर दर्ज हो जाएगी। वहीं कार्यालय छोड़ते समय भी सेल्फी लेकर पोस्ट करना होगा। कार्मिक ऐसे स्थान से सेल्फी लेंगे, जहां से उनके बैठने का स्थान के साथ कार्य करने का स्थान स्पष्ट हो। इस संबंध में कंपनी ने आदेश लागू कर दिया है।

Read More News: सुशांत की मौत को लेकर एक्ट्रेस कंगना बोलीं- ये प्लांड मर्डर है…वो…