सीधी बस हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक, अब तक 43 लोगों की हो चुकी है मौत, रेस्क्यू जारी | President Ramnath Kovind Pay Tribute on Sidhi Bus Accident

सीधी बस हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक, अब तक 43 लोगों की हो चुकी है मौत, रेस्क्यू जारी

सीधी बस हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया शोक, अब तक 43 लोगों की हो चुकी है मौत, रेस्क्यू जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 16, 2021/10:34 am IST

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के सीधी में मंगलवार को नहर में बस गिरने से अब तक 43 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। यात्रियों की मौत पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शोक व्यक्त किया है। राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द ने ट्वीट कर कहा है कि मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक बस के नहर में गिर जाने के दर्दनाक हादसे में अनेक यात्रियों के हताहत होने से गहरा दुःख हुआ है। इस हृदय विदारक घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Read More: कांग्रेस की विचारधारा और मतदाताओं में भाजपा का विरोध ही असम में दिलाएगी जीत- विकास उपाध्याय, संसदीय सचिव

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही यह ऐलान किया है कि नेशनल रिलीफ फंड से पीड़ित परिवारों का 2-2 लाख की मदद दी जाएगी। इसके अलावा घायलों को 50 हजार की मदद का ऐलान केंद्र सरकार ने किया है। वहीं पीएम मोदी ने सीधी सड़क हादसे पर गहरा दुख जताया है। इसके साथ ही राज्य सरकार ने 5-5 लाख मदद का ऐलान किया है।

Read More: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी को बताया ‘प्रवासी नेता’, कहा- अमेठी के लोगों ने खदेड़ा तो केरल में ली पनाह

गौरतलब है कि सीधी में बड़ी नहर में यात्री बस गिरने से अब तक 43 शव निकाले जा चुके हैं, 7 लोगों को बचाया गया है, बताया जा रहा है कि बस में करीब 60 लोग सवार थे। फिलहाल में रेस्क्यू अभियान अभी जारी है, अभी भी मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। जानकारी के अनुसार बस में कई नर्सिंग छात्राएं भी सवार थीं।

Read More: बड़ी सफलता! 19 साल बाद गोधरा कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जानिए कौन है इस बहुचर्चित कांड का गुनहगार?