उत्पाती हाथियों ने कुचलकर तीन ग्रामीणों की ले ली जान, लोगों में आक्रोश, फसलों को पहुंचाया नुकसान | Prodigal elephants crushed and killed three villagers, resentment among people, damage to crops

उत्पाती हाथियों ने कुचलकर तीन ग्रामीणों की ले ली जान, लोगों में आक्रोश, फसलों को पहुंचाया नुकसान

उत्पाती हाथियों ने कुचलकर तीन ग्रामीणों की ले ली जान, लोगों में आक्रोश, फसलों को पहुंचाया नुकसान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 11, 2021/4:46 am IST

पत्थलगांव, महासमुंद। जशपुर में हाथियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। पत्थलगांव में उत्पाती हाथियों ने तीन ग्रामीणों की जान ले ली। इधर महासमुंद में भी हाथियों के दल ने जमकर उत्पात मचाया है। ग्रामीणों के बाड़ी व फसलों को नुकसान पहुंचाया है। गनीमत है कि जनहानि नहीं हुई।

Read More News: CAT ने की Facebook, WhatsApp पर रोक लगाने की मांग, सुरक्षा कारणों का दिया  

जानकारी के अनुसार पत्थलगांव वनपरिक्षेत्र के सरईटोला, खुंटापानी और झिमकी में पहुंचे हाथियों के दल ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान तीन ग्रामीणों की पटक-पटककर जान ले ली। मौत से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि हाथियों के हमले के चलते हर वक्त दहशत के साय में गुजरता है। वहीं वन विभाग हाथियों को खदेड़ने में नाकाम साबित हो रहा है। फसलों को भी हाथियों ने नुकसान पहुंचाया है।

Read More News: रजनीकांत के समर्थक उतरे सड़कों पर, राजनीति में आने की मांग को लेकर लगाए नारे, कहा- ‘वा थलैवा वा   

शाम होते ही शुरू हो जाता हाथियों का उत्पात

महासमुंद जिले के 6 से ज्यादा गांवों के लोग हाथियों के दहशत में रात गुजार रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि शाम होते ही हाथियों को दल उनके गांव में पहुंच जाते हैं। इसके बाद फसलों और घरो को नुकसान पहुंचाकर उत्पात मचाते हैं।

Read More News: राजपथ पर एक तरफ टैंक चलेंगे तो दूसरी तरफ तिरंगा लगे हमारे ट्रैक्टर, वो लाठी चलाएंगे हम राष्ट्रगान गाएंगे