रायपुर : एम एम साड़ी शॉप संचालकों पर व्यापारी से मारपीट का आरोप, उधारी के 10 लाख रु वापस मांगने पर की पिटाई | Raipur: MM sari shop operators accused of assaulting a trader Beaten up for demanding back Rs 10 lakh of loan

रायपुर : एम एम साड़ी शॉप संचालकों पर व्यापारी से मारपीट का आरोप, उधारी के 10 लाख रु वापस मांगने पर की पिटाई

रायपुर : एम एम साड़ी शॉप संचालकों पर व्यापारी से मारपीट का आरोप, उधारी के 10 लाख रु वापस मांगने पर की पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 5, 2021/8:41 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में अपने ही पैसे वापस मांगना एक कारोबारी को इतना महंगा पड़ा कि इलाज के लिए अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं। फायनेंस कारोबारी अजय संचेती पंडरी कपडा मार्केट में स्थित एम एम साड़ी के संचालकों को 10 लाख रु दिए थे, उन्होंने बताया कि जब वो पैसा वापस मांगने गए तो दुकान संचालकों ने उनके साथ मारपीट की। कारोबारी ने इसकी लिखित शिकायत थाने में की है।  बताया जा रहा है कि आरोपियों ने ऐसे और भी कई लोगों से करोड़ों रु ले रखे हैं।

ये भी पढ़ें- एलोपैथी पर रामदेव का बयान: योग गुरु की याचिका पर 12 जुलाई को सुनवाई…

बता दें कि फायनेंस कारोबारी अजय संचेती ने पांच साल पहले 10 लाख रु एम एम साड़ी के संचालक प्रमोद धारीवाल को दिए थे। प्रमोद धारीवाल की मौत हो जाने का बाद कारोबारी अजय संचेती कई बार अपने पैसे मांगने पंडरी स्थित एम एम साड़ी के नए संचालकों के पास गए। एम एम साड़ी के संचालकों ने नए- नए बहाने बताते हुए उन्हें कई बार टरका दिया   ।  बीते दिनों जब कारोबारी अजय संचेती एक बार फिर अपना पैसा मांगने पहुंचे तो बंटी, निशांत और अभिषेक धारीवाल ने उनके साथ जमकर मारपीट की। पिटाई से अजय संचेती को काफी अंदरुनी चोटें आई हैं, साथ ही संचालक निशांत धारीवाल के बड़े पिता महेन्द्र धारीवाल ने  अजय संचेती को दुकान पर दोबारा आने पर जान मारने की धमकी दी।  बताया जा रहा है कि कारोबारी अजय संचेती महिला कांग्रेस की सचिव अर्पणा संचेती के देवर हैं।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को फोन कर…

कारोबारी अजय संचेती ने इसकी लिखित शिकायत देवेन्द्र नगर थाना में की है। जिस पर पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।  पूरे मामले पर जांच की कछुए की रफ्तार से पुलिस की कार्रवाई पर कई सवाल उठ रहे हैं।  फिलहाल कारोबारी अजय संचेती काफी डरे हुए हैं और न्याय के लिए दर दर भटकने को मजबूर हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XX-cCCj_aNo” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>