महिला कलेक्टर का एक और थप्पड़ कांड, भाजपा नेता के बाद अब ड्यूटी में तैनात ASI को मारा तमाचा | Rajgarh Collector Nidhi Nivedita Slapped ASI

महिला कलेक्टर का एक और थप्पड़ कांड, भाजपा नेता के बाद अब ड्यूटी में तैनात ASI को मारा तमाचा

महिला कलेक्टर का एक और थप्पड़ कांड, भाजपा नेता के बाद अब ड्यूटी में तैनात ASI को मारा तमाचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 5, 2020/2:59 am IST

भोपाल: सीएए के समर्थन रैली के दौरान भाजपा नेता को खुलेआम तमाचा जड़ने वाली कलेक्टर का एक और थप्पड़ कांड सामने आया है। बताया जा रहा है कि मैडम ने इस बार एक 60 साल के एएसआई को तमाचा जड़ दिया है। हालांकि मामले में एएसआई ने 19 जनवरी को डीजीपी से शिकायत की थी, लेकिन पुष्टि अभी हुई है। मामले में डीजीपी ने गृह विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More: मंत्रालय में कैबिनेट की अहम बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

दरअसल हम बात कर रहे हैं राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता की। जानकारी के अनुसार एएसआई नरेश शर्मा की ड्यूटी सीएए के समर्थन रैली में लगाई गई थी। विभाग से जारी आदेश के अनुसार नरेश शर्मा ब्यावरा में वैष्णो देवी मंदिर के सामने गाड़ी में बैठकर रैली की रिकॉर्डिंग कर रहे थे। इसी दौरान वहां लगभग 1.30 बजे कलेक्टर निधि निवेदिता वहां पहुंची और रैली को लेकर पूछताछ करने लगी। फिर अचानक निधि निवेदिता, नरेश शर्मा पर तमक पड़ी और फटकार को लगाया ही साथ ही एक तमाचा भी रसीद कर दिया।

Read More: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मंथन जारी, CAA पर जनसमर्थन जुटाने जनसभाओं का होगा आयोजन

गौरतलब है कि ब्यावरा में 19 जनवरी को ही सीएए के समर्थन में भाजपा नेताओं ने रैली निकाली थी। इस दौरन राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता ने एक भाजपा नेता को तमाचा जड़ दिया था। मामले में जमकर बवाल हुआ था, साथ ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

Read More: तेज रफ्तार बस और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत, स्टेयरिंग में फंसा चालक, तीन यात्री घायल