राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मंथन जारी, CAA पर जनसमर्थन जुटाने जनसभाओं का होगा आयोजन | Churning of National Self-Service Association continues Public meetings to organize public support at CAA

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मंथन जारी, CAA पर जनसमर्थन जुटाने जनसभाओं का होगा आयोजन

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मंथन जारी, CAA पर जनसमर्थन जुटाने जनसभाओं का होगा आयोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : February 4, 2020/6:11 pm IST

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मंथन जारी है। भोपाल के शारदा विहार में मंगलवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत ने विभाग प्रचारकों के साथ बैठक कर कई विषयों पर मंत्रणा की। मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के विभाग प्रचारकों के साथ संघ प्रमुख ने लंबी चर्चा की ।

यह भी पढ़ें- अधीर रंजन के ‘रावण के औलाद’ वाले बयान पर प्रह्लाद जोशी बोले- ये लोग…

जानकारी के मुताबिक बैठक में सीएए, राममंदिर और गौसेवा को लेकर भी चर्चा हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संघ अब सीएए के पक्ष में माहौल बनाने के लिए काम करेगा। सीएए के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने सभाएं करने की तैयारी की जाएगी। संघ इस मुद्दे को ग्रामीण स्तर तक ले जाकर जागरुकता अभियान चलाएगा । इस बैठक राममंदिर और गौसेवा को लेकर भी चर्चा होने की सूचना है।

यह भी पढ़ें- पीओके में ‘चीता’ करेगा पहरेदारी,’ ‘इजरायली चीते’ की डील से पाकिस्ता…

बुधवार 5 फरवरी को भी संघ की अहम बैठक होनी है। संघ प्रमुख मोहन भागवत बुधवार को आनुषांगिक संगठनों की बैठक लेंगे। मध्य भारत क्षेत्र के कई आनुषांगिक संगठनों के साथ बैठक आयोजित की गई है। बैठक में मध्यप्रदेश -छत्तीसगढ़ के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे । मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष समेत कई नेता इस बैठक में शामिल होंगे। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह, छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी इस बैठक में शामिल होंगे। दोनों प्रदेशों के बीजेपी के कई और बड़े नेता भी शामिल होंगे ।

 
Flowers