रैपिड टेस्ट में एक मजदूर में मिला कोरोना वायरस का संक्रमण, कर्नाटक से केशकाल लौटा है श्रमिक | Rapid test found corona virus infection in a laborer Labor returned from Karnataka

रैपिड टेस्ट में एक मजदूर में मिला कोरोना वायरस का संक्रमण, कर्नाटक से केशकाल लौटा है श्रमिक

रैपिड टेस्ट में एक मजदूर में मिला कोरोना वायरस का संक्रमण, कर्नाटक से केशकाल लौटा है श्रमिक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 19, 2020/7:10 am IST

केशकाल । रैपिड टेस्ट में एक मजदूर में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है। केशकाल पहुंचा ये मरीज कर्नाटक से आया था। रैपिड टेस्ट में पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मजदूर का सैंपल जगदलपुर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- क्वारंटाइन सेंटर में युवक ने लगाई फांसी, एक दिन पहले सूरत से लौटा थ…

इससे पहले जगदलपुर में रैपिड टेस्ट में दो और मजदूरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों मजदूर तेलंगाना के खम्मम से वापस लौटे थे। दोनों को बिसपुर आइसोलेशन शिविर में रखा गया था। अब दोनों मजदूरों के सैंपल मेडिकल कॉलेज जांच के लिए भेजे गए हैं। इससे पहले रायगढ़ इलाके में 2 और नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 36 हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित पाए गए दोनों मरीज मुंबई से लौटे हैं। इसके बाद उन्हें तोलगा और सोनाजोरी में क्वारंटाइन किया गया था।
गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 36606 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 34656 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ें-
मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 हजार 381, स्वस्थ हुए 2…

छत्तीसगढ़ में अब तक 95 की पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शेष 1857 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 59 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 36 मरीजों का उपचार जारी है।