मोहन भागवत के दौरे को लेकर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे बोले- संघ प्रमुख गोधन न्याय योजना की करें सराहना | Regarding Bhagwat's visit, Agriculture Minister Ravindra Choubey said - Sangh chief Gudhan Justice Scheme applaud

मोहन भागवत के दौरे को लेकर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे बोले- संघ प्रमुख गोधन न्याय योजना की करें सराहना

मोहन भागवत के दौरे को लेकर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे बोले- संघ प्रमुख गोधन न्याय योजना की करें सराहना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 14, 2020/11:12 am IST

रायपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। संघ प्रमुख मोहन भागवत 15 अगस्त को रायपुर पहुंचेंगे। यहां वे दो दिनों में संघ के स्वयंसेवकों के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे।

Read More News: सत्र से पहले अविश्वास-विश्वास प्रस्ताव का पेच, गहलोत की परीक्षा आज

दौरे को लेकर अब बयानबाजी भी शुरू हो गई है। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे का आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री ने कहा कि संघ प्रमुख गोधन न्याय योजना की सराहना करें। वहीं इस योजना को देशभर में लागू करने के लिए मोहन भागवत को पीएम मोदी से कहने की बात कही है। आगे कहा कि आरएसएस के छत्तीसगढ़ प्रमुख ने भी इस योजना की तारीफ की है। ऐसे में मोहन भागवत को जरूर पीएम मोदी को कहना चाहिए।

Read More News: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज देश को करेंगे संबोधित, शाम 7 बजे होगा 

इस दौरान मंत्री चौबे ने मरवाही उपचुनाव को लेकर भी बयान दिया है। अजीत जोगी के नाम पर सहानुभूति वोट को लेकर मंत्री ने कहा कि जोगी के नाम के आगे जो भी पद लगे वह कांग्रेस के वजह से है। मरवाही कांग्रेस का गढ़ रहा है, अजीत जोगी का हम सभी सम्मान करते हैं। मरवाही चुनाव में सिर्फ कांग्रेस ही मैदान पर मजबूत है।

Read More News:  चिकन में भी कोरोना वायरस! चीन ने किया दावा