संविदा कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है नियमितिकरण की सौगात, सीएम भूपेश बघेल ने जारी किया निर्देश! | Samvida karmachari will be regular

संविदा कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है नियमितिकरण की सौगात, सीएम भूपेश बघेल ने जारी किया निर्देश!

संविदा कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है नियमितिकरण की सौगात, सीएम भूपेश बघेल ने जारी किया निर्देश!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 28, 2019/11:19 am IST

रायपुर: लंबे समय से नियमितिकरण की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे प्रदेश के संविदा कर्मचारियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल सीएम भूपेश बघेल ने सामान्य प्रशासन विभाग को निदेश देते हुए प्रदेश के लगभग 1 लाख 80 हजार संविदा कर्मचारियों का डाटा मंगवाया है। सीएम भूपेश बघेल ने सख्त निर्देश देते हुए तीन दिन के भीतर रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है। वहीं, समान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों को निर्देश जारी करते हुए 4 बिंदुओं में रिपोर्ट तैयार कर 3 दिन के भीतर प्रस्तुत करने को कहा है।

Read More: Video देखिए. जब सोशल मीडिया में लाइक्स कम होने पर फूट फूटकर रोने लगी मॉडल

वहीं, दूसरी ओर सीएम भूपेश बघेल के इस फैसले के बाद अनियमित कर्मचारियों में खुशी का महौल है। प्रदेश के कर्मचारी नेता प्रकाश झा सहित पूरे प्रदेश के कर्मचारियों ने सीएम भूपेश बघेल को इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया है।

Read MoreL ये क्या बोल गए नेताजी, मां-बेटे और बहन-भाई का चुम्मा लेना सेक्स नहीं, तो आजम खान का बयान गलत कैसे?

बता दें प्रदेश के संविदा कर्मचारी लंबे समय से नियमितिकरण की मांग को लेकर प्रदर्शन करते आ रहे हैं। पूर्व सीएम रमन सिंह के कार्यकाल में भी सविंदा कर्मचारियों ने उग्र आंदालन किया था। वहीं, अब कर्मचारियों को सीएम भूपेश बघेल से आस है कि वे सविंदा कर्मचारियों को नियमितिकरण की सौगात देंगे।

Read More: बॉलीवुड एक्टर से दो केलों के 442 रूपए लेना होटल का पड़ा भारी, 25 हजार का जुर्माना

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BTJ3Yk3ly2Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>