रेत माफियाओं से पैसे लेते कैमरे में कैद हुए पुलिस के बड़े अधिकारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रेत माफियाओं से पैसे लेते कैमरे में कैद हुए पुलिस के बड़े अधिकारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Edited By: , March 26, 2021 / 01:10 PM IST

जबलपुर: मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने जहां एक ओर रेत खनन के लिए नई नीति बनाकर खनन माफियओं पर लगाम लगाने का प्रयास कर रही है वहीं, दूसरी ओर सरकार के ही अधिकारी ही रेत माफियाओं को संरक्षण देने में लगे हुए हैं। जी हां मोटी रकम लेकर सरकार के अधिका​री माफियाओं को संरक्षण देने में लगे हुए हैं। अब देखना यह होगा कि मामला सामने आने के बाद प्रशासन क्या कदम उठाती है।

Read More: अधिकारियों पर से पूर्व सीएम रमन सिंह का भूत उतारने विधायक बृहस्पति सिंह लेंगे तंत्र-मंत्र का सहारा, बस्तर के सरसों का होगा प्रयोग

ये सब हम यूं ही नहीं कह रहे हैं। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिस के अधिकारी रेत माफिया से पैसे लेते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि रिश्वत ले रहे अधिकारी पाटन एसडीओपी एसएन पाठक हैं। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि एसएन पाठक पैसे गिनते दिखाई दे रहे हैं।

Read More: मौसम विभाग ने इन जिलों को जारी की भारी बारिश की चेतावनी, भोपाल में पिछले कुछ घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश

लंबे समय से दे रहे संरक्षण
बताया जा रहा है कि पाटन एसडीओपी एसएन पाठक के संरक्षण में लंबे समय से रेत माफिया यहां रेत का अवैध कारोबार चला रहे हैं। पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी का संरक्षण प्राप्त होने के चलते कार्रवाई नहीं हो पा रही थी।

Read More: पत्र लिखने के बाद भी कर्मचारियों के तबादले नहीं होने से कांग्रेस विधायकों में नाराजगी, सीएम भूपेश बघेल से की मुलाकात