कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में शोक की लहर | Senior Congress leader dies, Corona positive, wave of mourning in party

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में शोक की लहर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में शोक की लहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 11, 2020/6:18 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन हो गया। आज सुबह 5 बजे उपचार के दौरान कांग्रेस नेता बृजमोहन परिहार की सांस थम गई। इधर निधन की खबर फैलते ही कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई।

Read More News: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर संशय खत्म, पूजन का समय-विधि, संतान सुख-विवाह-कर्ज मुक्ति देखें समस्त उपाय

जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता बृजमोहन परिहार कोरोना संक्रमित पाए गए। उनका उपचार ग्वालियर में चल रहा था। हाल ही में परिहार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। जिसके अचानक उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई। जिसके बाद बृजमोहन को गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया था। जहां आज उपचार के दौरान दुनिया को अलविदा कह दिया।

Read More News: मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना करें, सीएम ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

बता दें कि बृजमोहन परिहार मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी में उपाध्यक्ष के पद पर थे। वहीं उनकी निधन की खबर फैलते ही पार्टी में शोक की लहर है। जानकारी के अनुसार आज शाम 5 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Read More News:  मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर