मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर | Couple murdered in an argument Son's condition critical

मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 11, 2020/3:14 am IST

भिलाई। ख़ुर्शीपार इलाके में देर रात एकसनसनीखेज वारदात में एक दंपति की हत्या कर दी गई है। विवाद मुखबिरी के शक में शुरु हुआ था। इस दौरान आरोपी ने पति-पत्नी पर तलवार से वार कर दिया,वहीं उनके बेटे पर चाकू से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस: ED ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिजनों से 9 घंटे तक की

आरोपी ने तलवार से राजेश और माधवी अवस्थी पर हमला कर दिया । आरोपी ने दंपति के बेटे पर भी तलवार से हमला कर दिया। खून से सने पति-पत्नी को अस्पताल ले जाया गया,जहां इलाज के दौरान राजेश और माधवी अवस्थी ने दम तोड़ दिया। मृतक दंपति के बेटे का सत्यनारायण जिला अस्पताल में गंभीर अवस्था में इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट बोले- मुझे पद की लालसा नहीं, लेकिन मान-सम्मान-स्वाभिमान बनी
पुलिस के मुताबिक, हमला करने वाले आरोपी आकाश शर्मा उर्फ गोली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब 9.30 बजे की है। पूछताछ में पता चला है कि महिला लॉकडाउन के दौरान अबकारी एक्ट के मामले में जेल गई थी। कुछ दिन पहले ही वह जेल से रिहा होकर आई है। घायल परिवार को शंका थी कि आरोपी ने ही पुलिस से उनकी मुखबिरी  की थी। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने दंपति पर तलवार से हमला कर दिया । खुर्सीपार पुलिस के मुताबिक पहले भी दोनों पक्षों में कई बार विवाद और मारपीट हो चुकी है। आरोपी ने बताया कि दंपत्ति के बेटे उसे मारने के लिए दौड़ रहे थे। अपने बचाव के लिए वह घर गया और तलवार लेकर बाहर आया था। इसके बाद उसने तीनों पर हमला किया था। आरोपी गिरफ्तार हो गया है।

 
Flowers