SIT ने फिरोज सिद्दीकी को फिर भेजा बुलावा, कहा- अंतागढ़ टेपकांड की ओरिजनल हार्ड डिस्क के साथ पहुंचे | SIT Summoned firoz siddiqui with original hard disk of Antagarh tape case

SIT ने फिरोज सिद्दीकी को फिर भेजा बुलावा, कहा- अंतागढ़ टेपकांड की ओरिजनल हार्ड डिस्क के साथ पहुंचे

SIT ने फिरोज सिद्दीकी को फिर भेजा बुलावा, कहा- अंतागढ़ टेपकांड की ओरिजनल हार्ड डिस्क के साथ पहुंचे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 5, 2019/7:25 am IST

रायपुर: अंतागढ़ टेपकांड में मुख्य अभियुक्त मंतूराम पवार और फिरोज सिद्दीकी का वाइस सेंपल लेने के बाद एसआईटी ने फिरोज सिद्दीकी को ऑरिजनल हार्डडिस्क लेकर बुलाया है। फिरोज सिद्दीकी आज अंतागढ़ टेपकांड का ओरिजनल हार्ड डिस्क लेकर आज शाम एसआईटी के दफ्ती पहुंचेंगे।

Read More: बड़ी खबर: आरबीआई ने घटाया जीडीपी अनुमान, रेपो रेट में बदलाव नहीं

एसआईटी ने फिरोज सिद्दीकी को नोटिस जारी करते हुए आरोपियों के बीच हुई बातचीत का मूल थाने में जाम करें। जारी नोटिस के बाद शाम 4 बजे सिद्दीकी गंज थाना पहुंचेंगे।बता दें कि मंतूराम पावर के बाद एसआईटी ने ​बुधवार को फिरोज सिद्दीकी को वाइस सेंपल के लिए बुलाया था। इस दौरान फिरोज सिद्दीकी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि टेपकांड मामले में एक बड़े भाजपा नेता का नाम उजागर करूंगा।

Read More: शिवराज सिंह के बयान पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पलटवार, कहा- नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को

फिरोज़ सिद्दीकी ने कहा था कि SIT को सबूत सौंपने के बाद नाम का खुलासा करूंगा। ऐसा माना जा रहा है कि वाइस सैंपल के बाद टेपकांड मामले की जांच में तेजी आएगी। लंबी जद्दोजहद के बात बीते दिन ही मंतूराम ने अपना वाइस सैंपल दिया है, वहीं इस मामले में अजीत जोगी, अमित जोगी और डॉ पुनीत गुप्ता के वाइस सैंपल की मांग की जा रही है।

Read More: दुर्ग नगर निगम के कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम का ऐलान, 60 में से 58 वार्डों के प्रत्याशियों की सूची जारी

 
Flowers