Watch Video: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर ASP ने दी शराब पीने की टिप्स, बताया कब और कैसे पिएं शराब | SSP Give tips to drink wine on 150 birth anniversary on Mahatma Gandhi

Watch Video: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर ASP ने दी शराब पीने की टिप्स, बताया कब और कैसे पिएं शराब

Watch Video: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर ASP ने दी शराब पीने की टिप्स, बताया कब और कैसे पिएं शराब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 6, 2019/2:49 pm IST

होशंगाबाद: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर देश में कई कार्यक्रमों को आयोजन किया गया। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में मद्य निषेध कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस अवसर पर जिले के कई बड़ी हस्तियों को ने शराब एवं नशे से नुकसान के बारे में बताया और नशे से दूर रहने की नसीहत दी। लेकिन वहीं इस आयोजन में शामिल हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम मालवीय सभा में आए लोगों को शराब पीने की टिप्स देते हुए नजर आए। एएसपी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: दो राज्यों के विधानसभा चुनाव के बीच बैंकॉक प्रवास पर राहुल गांधी, भाजपा नेताओं ने पूछा ये सवाल…

वीडियो में देखा जा सकता है कि एएसपी घनश्याम मालवीय लोगों को बता रहे हैं कि 18 साल की आयु पूरी होने के बाद शराब पीना चाहिए। शराब घर में ही पीना चाहिए। शराब पीने के बाद टीवी देखो और फिर खाना खाकर चुपचाप सो जाओ। गौर करने वाली बात यह है कि सभा में बच्चे से लेकर बुजुर्ग वर्ग के लोग मौजूद थे। लेकिन अधिकतर बच्चे ही सभा में मौजूद थे।

Read More: तेज रफ्तार ट्रेलर ने 4 साल के मासूम को कुचला, मां और अन्य दो बच्चे गंभीर रूप से घायल, ग्रामीणों में आक्रोश

इस दौरान एएसपी घनश्याम मालवीय ने बच्चे, बुजुर्ग और महिलाओं से पहले पूछा कि आप लोग शराब पीते हो कि नहीं? फिर उसके दुष्परिणामों की जगह कब, कहां और कैसे पीना चाहिए आदि के टिप्स भी दे डाले।

Read More: बच्चों को पढ़ाना छोड़ क्लास में बैठकर बीड़ी फूंक रहे थे शिक्षक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/E99u-Plz5CM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>