फिल्म इंडस्ट्री के लिए तैयार हो रही प्रदेश की राजधानी, टीवी सीरियल की शूटिंग के लिए लगाया गया भव्य सेट | State capital is getting ready for film industry Grand set for shooting tv serial

फिल्म इंडस्ट्री के लिए तैयार हो रही प्रदेश की राजधानी, टीवी सीरियल की शूटिंग के लिए लगाया गया भव्य सेट

फिल्म इंडस्ट्री के लिए तैयार हो रही प्रदेश की राजधानी, टीवी सीरियल की शूटिंग के लिए लगाया गया भव्य सेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 16, 2020/4:42 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश में आईफा अवार्ड की घोषणा होने से साथ प्रदेश में फिल्म सिटी की हलचल शुरू हो गई है। हाल ही में रिलीज हुए धारावाहिक एक दूजे के वास्ते सीजन-टू की शूटिंग राजधानी भोपाल में हो रही है। ये शूटिंग सालभर तक भोपाल में ही करने का फैसला लिया गया है। इसके लिए भेल इलाके में आलीशान सेट लगाया गया है। इतना ही नहीं… भोपाल की कांग्रेस पार्षद सीमा सक्सेना सीरियल में अहम रोल अदा कर रही हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस सीरियल में सीमा लीड एक्ट्रेस कनिका कपूर की चाची का किरदार निभा रही हैं। कुछ ऐपिसोड चाचा-चाची के लीड रोल बेस्ड रहेंगे। सीरियल की थीम भी भोपाल शहर के ही इर्द-गिर्द है। सीरियल के किरदारों के डायलॉग में भोपाल की सर्दी… भोपाल की पहाड़ी… भोपाली बोली… भोपाली सहन-सहन का बार-बार जिक्र है।

ये भी पढ़ें-कोर्ट ने कहा, मतदाता पहचान पत्र भी नागरिकता का प्रमाण, अवैध बांग्ला…

सीमा सक्सेना का कहना है कि इस सीरियल से भोपाल को टीवी में अहम जगह मिलेगी, साथ ही कमलनाथ सरकार के प्रयास से आने वाले दिनों में भोपाल फिल्म सिटी के रूप में तैयार होगा।

ये भी पढ़ें- महिला के साथ ससुर ने किया दुष्कर्म तो ननद ने गर्म सलाखों से दागा, प…

आपको बता दें सीमा इससे पहले माता की चैकी, फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सीमा ने कई फिल्मों में कई गानों में भी अपनी आवाज दी है। सीमा अब तक तीन हिंदी फिल्म, दो तेलगू और 25 भोजपुरी फिल्मों के साथ 15 सीरियल में लीड रोल कर चुकी हैं।